Advertisment

UP News: तीन विधायकों ने किया सर्वेश सिंह का प्रचार प्रसार, जनआशीर्वाद कार्यक्रम में स्वागत करते दिखे क्षेत्रवासी

मुरादाबाद सदर से विधायक रितेश गुप्ता, गोंडा सदर से विधायक प्रतीक भूषण सिंह का स्वागत करते हुए भाजपा प्रत्याशी के पक्ष मे मतदान करने की अपील की ।

New Update
up
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

UP News/संवाददाता सलमान युसूफ मुरादाबाद :-  लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कुंवर सर्वेश सिंह के समर्थन में आयोजित जनआशीर्वाद कार्यक्रम को बढ़ापुर, विधायक मुरादाबाद नगर विधायक व सदर एवं गोंडा विधायक ने संबोधित किया मुरादाबाद लोकसभा सीट पर कमल खिलाकर देश की सत्ता पुनः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सौंपने के लिए मांगे वोट भाजपा प्रत्याशी कुंवर सर्वेश सिंह के चुनाव प्रचार अभियान के अंतर्गत महानगर मुरादाबाद के कटघर मण्डल में एक बैंकट हॉल में आयोजित जनआशीर्वाद कार्यक्रम में लोगों ने बढ़ापुर विधायक कुंवर सुशांत सिंह।  

यह भी पढ़िए :- UP News: सपा प्रत्याशी रूचि वीरा ने किया जनसम्पर्क की वोटो की अपील

मुरादाबाद सदर से विधायक रितेश गुप्ता, गोंडा सदर से विधायक प्रतीक भूषण सिंह का स्वागत करते हुए भाजपा प्रत्याशी के पक्ष मे मतदान करने की अपील की । इस दौरान भाजपा के तीनों विधायकों ने 19 अप्रैल को भाजपा के पक्ष में मतदान कर मुरादाबाद लोकसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी कुंवर सर्वेश सिंह को भारी मतों के से जिताकर देश की बागडोर पुनः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मजबूत हाथों में सौंपने के लिए जनसमर्थन मांगा।

Advertisment
Latest Stories