Advertisment

17 सितंबर को पीएम मोदी रिटायर होने वाले हैं.उनकी सरकार बनी तो सबसे पहले योगी आदित्यनाथ को निपटाएंगे - केजरीवाल

केजरीवाल ने कहाँ की कहते हैं, ये लोग इंडिया गठबंधन से पूछते हैं कि उनका प्रधानमंत्री कौन होगा।

author-image
By Ankush Baraskar
New Update
17 सितंबर को पीएम मोदी रिटायर होने वाले हैं.उनकी सरकार बनी तो सबसे पहले योगी आदित्यनाथ को निपटाएंगे और फिर अमित शाह को देश का प्रधानमंत्री बनायेगे - केजरीवाल
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00
Advertisment

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने रिहाई के बाद आज कार्यकर्ताओ को सम्बोधित किया। जिसमे जमकर भाजपा को घेरा और सबसे बड़ा सवाल भाजपा से किया, केजरीवाल ने कहाँ की कहते हैं, ये लोग इंडिया गठबंधन से पूछते हैं कि उनका प्रधानमंत्री कौन होगा।

यह भी पढ़िए :- Arvind kejriwal Bail : जेल से रिहाई के बाद अपनी माँ से मिले अरविन्द केजरीवाल, कार्यकर्ताओ से बोले आपके बीच आकर अच्छा लग रहा है।

Advertisment

मैं बीजेपी से पूछता हूं कि आपका प्रधानमंत्री कौन होगा? पीएम मोदी 17 सितंबर को 75 साल के हो रहे हैं। उन्होंने एक नियम बनाया है कि नेता 75 साल बाद नेता पार्टी से रिटायर हो जाएगा। लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, सुमित्रा महाजन और यशवंत सिन्हा रिटायर हो गए और अब 17 सितंबर को पीएम मोदी रिटायर होने वाले हैं.उनकी सरकार बनी तो सबसे पहले योगी आदित्यनाथ को निपटाएंगे और फिर अमित शाह को देश का प्रधानमंत्री बनायेगे। पीएम मोदी अमित शाह के लिए वोट मांग रहे हैं, क्या अमित शाह मोदी की गारंटी पूरी करेंगे?

यह भी पढ़िए :- 12 May Rashifal : 12 मई को मिथुन राशि में होगा चंद्र का प्रवेश बन रहा है धृति योग, किन राशियों पर होगा प्रभाव देखे राशिफल

अरविन्द केजरीवाल ने कहाँ की भाजपा NDA सरकार 4 जून के बाद नहीं बन रही है. हरियाणा, राजस्थान, बिहार, यूपी, दिल्ली, कर्नाटक, पश्चिम बंगाल और झारखंड हर जगह उनकी सीटें कम हो रही हैं. ऐसा मेरा अनुमान है की है'' कि उन्हें 220-230 सीटें मिल रही हैं. केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बन रही है, आम आदमी पार्टी उस सरकार का हिस्सा होगी, हम दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा देंगे, दिल्ली की जनता मौजूदा एलजी की होगी अभी गुजरात से आया है. 

Advertisment
Latest Stories