Advertisment

viral video: डॉक्टर ने पुलिसकर्मी को कहा थर्ड क्लास, सरकारी नौकरी को रखता हूँ जुते जो नोक पर, वीडियो वायरल

लेकिन डॉक्टर से पूरा मामला समझने या हिदायत देने की जगह आरक्षक पर ही भड़क गए। यहां तक कि उसके शराब के नशे में होने का आरोप लगा उसकी एमएलसी कराने की बात तक कह दी। 

New Update
viral6
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

जिला अस्पताल में अव्यवस्था और मरीजों से अभद्रता की खबरें अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। गुरुवार को एक और घटना सामने आई, जिसमें सरकारी अस्पताल के डॉक्टर ने एमएलसी कराने आए पुलिस आरक्षकों से अभद्रता की।इमरजेंसी कक्ष में ड्यूटी कर रहे डॉ. रघुवीर सिंह ने आरक्षक को दी जाने वाली घुड़की का वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल हो गया है।

Advertisment

यह भी पढ़िए:- दिन का भटका शाम को अपने ही घर लौटता है ! पूर्व विधायक और जिला पंचायत उपाध्यक्ष ने थामा भाजपा का दामन

Advertisment

वीडियो में डॉक्टर आरक्षक को तीसरे दर्जे का और सरकारी नौकरी जूते की नोक पर रखने की बात कहते नजर आ रहे हैं।शाहपुर थाने के आरक्षक दीपक ने इस घटना की जानकारी थाना प्रभारी शाहपुर अखिलेश मिश्रा को दी। मामला कलेक्टर और एसपी तक भी पहुंचा।

मीडियाकर्मी जब सूचना मिलने पर अस्पताल पहुंचे तो डॉ. रघुवीर सिंह ने ईद का अवकाश होने का कारण बताते हुए कहा कि वे अकेले ही इमरजेंसी, ओपीडी और वार्डों की ड्यूटी कर रहे हैं। काम अधिक होने के कारण उन्होंने आरक्षक को कुछ देर प्रतीक्षा करने के लिए कहा था।दूसरी ओर आरक्षक दीपक ने डॉक्टर पर अभद्र भाषा में बात करने और करीब तीन घंटे तक एमएलसी नहीं करने का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़िए:- Harda: विशाल भंडारे के साथ हजारों नम आँखो ने राजा धनियर, माँ रणु बाई को दी विदाई

कलेक्टर भव्या मित्तल द्वारा फटकार लगाए जाने के बाद अस्पताल के आरएमओ थोड़ी देर बाद इमरजेंसी ओपीडी में पहुंचे।लेकिन डॉक्टर से पूरा मामला समझने या हिदायत देने की जगह आरक्षक पर ही भड़क गए। यहां तक कि उसके शराब के नशे में होने का आरोप लगा उसकी एमएलसी कराने की बात तक कह दी। 

Advertisment
Latest Stories