Advertisment

Indore Loksabha Election : कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने जनता के बीच जाकर पिलाई नोटा चाय, जनता से कर रहे अपील

कांग्रेस कार्यकर्ताओ मिलकर नोटा पर वोट करने के लिए नोटा चाय पिलाई है. कांग्रेस कार्यकर्ता जनता के बिच जाकर नोटा चाय पीला रहे है. और नोटा की बटन दबाने की अपील कर रहे है. 

New Update
कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने जनता के बीच जाकर पिलाई नोटा चाय, जनता से कर रहे अपील
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00
Advertisment

Indore Loksabha Election : इंदौर में लोकसभा चुनाव में नोटा पर वोट करने के लिए कांग्रेस लोगो से अपील कर रही है. कांग्रेस कार्यकर्ताओ मिलकर नोटा पर वोट करने के लिए नोटा चाय पिलाई है. कांग्रेस कार्यकर्ता जनता के बिच जाकर नोटा चाय पीला रहे है. और नोटा की बटन दबाने की अपील कर रहे है. 

यह भी पढ़िए :- Bhopal News: भोपाल में व्यापारी के घर पुलिस ने की छापेमारी ! पलंग ने उगली भारी मात्रा में नोटों की गड्डिया

Advertisment

कांग्रेस का नोटा का प्रचार और लोगो को नोटा चाय पिलाने के साथ-साथ भाजपा पर आरोप भी जड़ रही है। कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने कहाँ की भाजपा ने जिस प्रकार लोकतंत्र की हत्या की है. और भाजपा के प्रत्याशी का अपहरण किया है. लोकतंत्र को बचाने के लिए नोटा पर वोट करना है. 

यह भी पढ़िए :- Rewa News: पुलिस ने समान में हुए गोलीकांड के फरार तीन शातिर बदमाशो को किया गिरफ्तार

कांग्रेस का कहना है की हमारा प्रत्याशी नहीं है तो क्या हुआ फिर भी हम लोकसभा क्षेत्र में एक्टिव रहेंगे अन्यथा जनता के बिच गलत मैसेज जायेगा। चुनाव के दौरान मतदान केंद्र के बहार भी टेबल लगाकर बैठेंगे। 

Advertisment
Latest Stories