Advertisment

PM Modi : मै आपके मुख्यमंत्री जैसा नहीं हूँ. मै तो आपके दिलो में राज करता हूँ - PM मोदी

इस बीच कुछ ऐसा वाकिया सामने आया की मोदी ने जनता को भावुक कर दिया। अपने सम्बोधन को बीच में रोककर पीएम मोदी ने जनता के द्वारा लायी गई पेंटिंग को अपने पास लाने के लिए कहाँ जिसमे पीएम मोदी की और उनकी माँ की तस्वीरें थी. 

New Update
pm modi
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00
Advertisment

PM Modi : लोकसभा चुनाव में भाजपा के लक्ष्य को पूरा करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने प्रचार की कमान खुद अपने हाथो में ले ली है. कल पीएम मोदी ने ओडिसा के बेहरामपुर में जनसभा को सम्बोधित किया। इस बीच कुछ ऐसा वाकिया सामने आया की मोदी ने जनता को भावुक कर दिया। अपने सम्बोधन को बीच में रोककर पीएम मोदी ने जनता के द्वारा लायी गई पेंटिंग को अपने पास लाने के लिए कहाँ जिसमे पीएम मोदी की और उनकी माँ की तस्वीरें थी. 

यह भी पढ़िए :- Loksabha Election 2024 : थम गया प्रचार का शोर, मध्यप्रदेश की 9 सीटों पर तय होगा दिग्गजों का भविष्य

Advertisment

उन्होंने ओडिसा के कलाकारों की सराहना करते हुए कहा की यहा कलाकारो की कमी नहीं है. आपका प्यार आपका आशीर्वाद आपका ओडिसा तो कला का धाम है. इन तस्वीरो के पीछे नाम लिखकर और पता लिखकर दे मै सबकी चिट्ठी लिखूंगा। आपका आशीर्वाद मेरे लिए बड़ी पूंजी है. 

यह भी पढ़िए :- Indore loksabha election: स्वच्छता के बाद अब अहिल्यानगरी बन सकती है नोटा के इस्तेमाल में नं. 1 , बीजेपी की लक्ष्य को लेकर बढ़ी चिंता

पीएम मोदी ने आगे कहाँ की मै चिट्ठी उड़िया भाषा में लिखूंगा। मै आपके मुख्यमंत्री जैसा नहीं हूँ. मै तो आपके दिलो में राज करता हूँ मुझ पर तो जगन्नाथ भगवान के आशीर्वाद है. 

 

Advertisment
Latest Stories