इंडियन पुलिस फोर्स vs किलर सूप

Credit- All pic by google

रोहित शेट्टी की पुलिस तो उधर मनोज बाजपेयी की 'किलर सूप', कौन पड़ा किसपर भारी ?

जनवरी 2024 में दो बड़ी वेब सीरीज का क्लैश देखने को मिलेगा. एक ओर रोहित शेट्टी, शिल्पा शेट्टी, विवेक ओबेरॉय और सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'इंडियन पुलिस फोर्स' रिलीज हो रही है तो दूसरी ओर मनोज बाजपेयी और कोंकणा सेन की 'किलर सूप'.

इंडियन पुलिस फोर्स vs किलर सूप: ऐसे में दोनों टीमें अपनी अपनी वेब सीरीज के प्रचार प्रसार में जुट चुकी हैं. एक ओर रोहित शेट्टी की पुलिस की तस्वीरें देखने को मिली तो दूसरी ओर मनोज बाजपेयी भी अपनी को-एक्ट्रेस कोँकणा सेन के साथ इस अंदाज में नजर आए.

 'किलर सूप' 11 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है.  जिसे अभिषेक चौबे ने डायरेक्ट किया है. ये वही निर्देशक हैं जो इससे पहले ‘इश्किया’, ‘डेढ़ इश्किया’, ‘उड़ता पंजाब’ और ‘सोनचिरैया’ जैसी फिल्में भी बना चुके हैं.

मंजे हुए कलाकार के रूप में कई दशकों से सुपरहिट जर्नी जीने वाले मनोज बाजपेयी पहली बार डबल रोल में नजर आने वाले हैं. ये कहानी ऐसा सूप है जहां मेकर्स ने अलग अलग जॉनर को शामिल किया है.

मनोज बाजपेयी की सीरीज की कहानी की बात करें तो 'किलर सूप' उमेश, प्रभाकर और स्वाति की कहानी है जहां स्वाति के रोल में कोंकणा सेन तो उमेश-प्रभाकर के रोल में मनोज बाजपेयी हैं.

सिंघम, सूर्यवंशी और सिंबा जैसी फिल्मों से अपने कॉप यूनिवर्स को बनाने वाले रोहित शेट्टी अब पहली बार ओटीटी पर वेब सीरीज लाए हैं, जिसमें शिल्पा शेट्टी भी कॉप के रोल में दिखेंगी.

      Thanks for Reading.                   UP NEXT UP CM योगी ने थामी असॉल्ट राइफल, देखे वायरल वीडियो