Kiara Advani और Sidharth Malhotra की लव-स्टोरी

Credit- All pic by google

बेहद फिल्मी है सिद्धार्थ-कियारा की लव-स्टोरी

 कियारा आडवाणी संग सिद्धार्थ मल्होत्रा के अफेयर की खबरें साल 2019 में सामने आई थीं। दोनों ने साथ में नए साल जश्न मनाया था लेकिन इन्होंने एक भी फोटो साथ में नहीं डाली थीं। फैन्स ने दोनों की एक जैसी फोटो स्पॉट की थीं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा आडवाणी संग अपने रिलेशनशिप को काफी सालों तक छुपाया था। दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की थी।

 फैन्स को यकीन तब आया जब सिद्धार्थ को कियारा आडवाणी के बर्थडे सेलिब्रेशन में साथ में देखा गया। दोनों की साथ में मौजूदी ने उनके रिश्ते पर पक्की मुहर लगा दी थी।

धीरे-धीरे सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने साथ में इवेंट्स और पार्टीज अटेंड करना शुरू कर दिया है। फैन्स इस जोड़ी को पसंद करने लगे थे।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की जोड़ी को फर्स्ट टाइम फिल्म 'शेरशाह' में देखा गया था। इस फिल्म ने लोगों के दिलों को छू लिया था।

साल 2021 में कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के पेरेंट्स से मुलाकात की थी। कियारा ने सिद्धार्थ और उनके पेरेंट्स की अपने घर पर डिनर के लिए न्योता भी भेजा था।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने सालों तक रिश्ते में रहने के बाद साल 2023 में सात फेरे लिए थे।

इस समय सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी पत्नी कियारा आडवाणी संग शादीशुदा लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं। दोनों बॉलीवुड की क्यूट जोड़ियों में से एक हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी हर कदम पर एक-दूसरे के साथ रहते हैं। दोनों के बीच एक शानदार बॉन्डिंग है।