Bullet का चकना चूर करेंगी Royal Enfield की यह दमदार बाइक,फीचर्स के साथ जाने कीमत

By takpradesh@gmail.com

Published on:

Bullet का चकना चूर करेंगी Royal Enfield की यह दमदार बाइक,फीचर्स के साथ जाने कीमत बाइक राइडिंग और घूमने का शौक रखते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. Royal Enfield जल्द ही एक दमदार और स्टाइलिश ऑफ-रोड बाइक, 450CC Royal Enfield Guerrilla के साथ धमाकेदार एंट्री करने वाली है. ये नई बाइक कंपनी के लिए एक नए युग की शुरुआत है, जो कि 400-500 सीसी रोडस्टर सेगमेंट में कदम रख रही है. आइए जानते हैं इस धांसू बाइक के बारे में!

दमदार इंजन और शानदार लुक

हाल ही में देखी गई टेस्ट मोटरसाइकिल से पता चलता है कि Royal Enfield Guerrilla हिमालयन 450 के प्लेटफॉर्म पर आधारित होगी. इसमें एलईडी हेडलाइट, टेलिस्कोपिक फोर्क, एलईडी टर्न इंडिकेटर और ऑफसेट इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसी फीचर्स मिलने का अंदाजा है. ये इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर हिमालयन की तरह एलसीडी यूनिट या टीएफटी डिस्प्ले हो सकता है.

ताकतवर परफॉर्मेंस के लिए दमदार इंजन

पावर के लिए बाइक में 452 सीसी, लिक्विड-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन मिलेगा. जो हिमालयन में 8,000 rpm पर 39.47 bhp और 5,500 rpm पर 40Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. रॉयल एनफील्ड इस इंजन को रोडस्टर के हिसाब से थोड़ा ट्यून कर सकती है.

डिजाइन की बात करें तो…

डिजाइन की बात करें तो, Royal Enfield Guerrilla में हिमालयन की तरह टियरड्रॉप शेप्ड फ्यूल टैंक, स्लिम साइड पैनल्स और एक स्टब्बी टेल सेक्शन मिलेगा. इसके नीचे हिमालयन जैसा ही फ्रेम होगा. सस्पेंशन के लिए टेलिस्कोपिक फोर्क्स और प्रीलोड एडजस्टेबल मोनोशॉक दिए जाएंगे. वहीं, 17-इंच के अलॉय व्हील्स पर ब्लॉक-पैटर्न टायर्स लगाए जाएंगे. ब्रेकिंग के लिए आगे और पीछे डिस्क ब्रेक दिए जाने की उम्मीद है.

फीचर्स और कीमत

फीचर्स की बात करें तो रॉयल एनफील्ड में एलईडी लाइट्स, डुअल-चैनल एबीएस और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलने की उम्मीद है. इसकी कीमत का अभी खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन माना जा रहा है कि इसकी कीमत 2.33 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) हो सकती है.

कब होगी लॉन्च?

हालांकि अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि Royal Enfield Guerrilla को 2024 के अंत या 2025 की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है. ऑफ-रोडिंग के शौकीनों को इस दमदार बाइक का बेसब्री से इंतजार है.

Leave a Comment

Home
G News
Join
Shorts