Advertisment

Sunil Pal: कपिल शर्मा को लेकर सुनील पाल ने किया बड़ा हमला, कहा वो तो गंदे- गंदे कीड़े मकोड़े

आखिरकार लंबे इंतजार के बाद कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर को एक साथ एक परदे में नजर आने वाला है । जिसको लेकर उनके फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं। लेकिन इसी बीच कपिल शर्मा के नये शो को लेकर कॉमेडियन सुनील पाल काफी नाराज नजर आ रहे हैं। जिन्हें शो को गंदगी से भरा बताया है।

author-image
By Pooja Sen
New Update
s
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

30 मार्च को शुरू होने वाला है नया शो

Advertisment

बता दे कि कपिल शर्मा का नया शो ' द ग्रेट इंडियन कपिल शो' 30 मार्च से नेटफ्लिक्स पर नजर आने वाला है । जिसमें कॉमेडी किंग कपिल शर्मा एक बार फिर धमाकेदार अंदाज में नजर आने वाले है। जिसमें वो अपने दर्शकों को कॉमेडी का एक्स्ट्रा डोज हमें देखने को मिलेगा। जिसका कारण शो में गुत्थी यानी की सुनील ग्रोवर की वापसी होने वाली है । 
इसके अलावा शो में सुनील पाल में भी नजर आने वाले है लेकिन वो शो में काफी नाराज नजर आ रहे हैं । जिन्हें को लेकर काफी ज्यादा भला बुरा कह डाला है। 


ये भी पढ़े :- Supreme Court: सुप्रीम कोर्ट ने लगाई सांसदों पर वोट के बदले नोट पर रोक

कपिल पर जमकर भड़के पाल

Advertisment

बता दे कि कपिल शर्मा के अपकमिंग शो को लेकर सुनील पाल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सुनील पाल कपिल के शो पर कुछ बात कर रहे हैं। जिसमें वो कहते हैं कि दोस्तों द कपिल शर्मा जो जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आने वाला है। उसके प्रोमो का वीडियो देख मैं काफी ज्यादा निराश हूं। कपिल शर्मा हमारे कॉमेडी के सुपरस्टार है किंग ऑफ कॉमेडी है। जिनका शो द ग्रेट कपिल शर्मा घर घर में लोगों के द्वारा पसंद किया जाता है। 
लेकिन फैमिली एंटरटेनर के नाम पर, उनका जो नया शो आ रहा है। उनके प्रोमो में जो गंदगी देख रहा हूं। गंदे शब्दों का जिस तरह से उसमें इस्तेमाल देख रहा हूं । उसे देख मुझे लगता है कि मेरा बादशाह हार जाएगा और अपने बादशाह को हारते हुए मैं नहीं देख सकता हूं। 

ये भी पढ़े; Darling: हाईकोर्ट का आया फरमान, महिला को डार्लिंग कहना पड़ सकता है भारी

आप एक अच्छे कॉमेडियन है

अपने वीडियो में पाल आगे करते हैं कि मैं कपिल का बड़ा फैन हूं। ये जो शुरुआत हुई है उसे रोकना पड़ेगा। ये सब मेरे लिए नहीं बल्कि अपने करोड़ों फैंस के लिए। क्योंकि आप के सच्चे कॉमेडियन है। नियत के साथ आपका दिल, दिमाग, आवाज, आपका स्वभाव, कंटेंट बहुत साफ सुथरा है । आप अपने काम से घर घर में पहुंचे हैं। इसलिए अब आपको इस शो को बंद कर देना चाहिए। 

Advertisment
Latest Stories