Harda News: हरदा की दर्दनाक घटना में 11 लोगो की मौत की खबर, वाहनो की हालत खस्ता, मंत्री उदय प्रताप ने लिया जायजा

author-image
By Ankush Baraskar
New Update
Harda News: हरदा की दर्दनाक घटना में 11 लोगो की मौत की खबर, वाहनो की हालत खस्ता, मंत्री उदय प्रताप ने लिया जायजा

Harda News: हरदा की दिल दहला देने वाली घटना में अभी तक 11 लोगो की मौत की खबर सामने आयी है. सेना की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. शिक्षा मंत्री उदय प्रताप सिंह भी मौके पर पहुंचे है और घटना का जायजा लिया।कुछ आग अभी शांत हो चुकी है घटना में लगभग 5 घंटे बीत चुके है. चारो और खस्ताहाल हालत है. आसपास के क्षेत्र में भी हानि पहुंची है.

यह भी पढ़िए :- Board Exam: बोर्ड की परीक्षा के संचालन में लापरवाही के चलते नर्मदापुरम सहायक पशुचिकित्सा अधिकारी को कलेक्टर ने किया निलंबित

अभी फैक्ट्री के क्षेत्र में फायर ब्रिगेड से जगह जगह आग बुझाई जा रही है. और रेस्क्यू ऑपरेशन लगातार चल रहा है. अभी कुछ स्पष्ट नहीं कहाँ जा सकता की कितनी जनहानि हुई है. आग और धमाके के चपेट में आये कुछ घायलों को इलाज हरदा सामुदायिक स्वस्थ्य केंद्र में चल रहाहै। और कुछ गंभीर घायलों को नर्मदापुरम औ भोपाल रैफर किया गया है.

यह भी पढ़िए :- स्वामी गोविन्द गिरी के बयान पर ओवैसी का जवाब बोले- मुस्लिम समुदाय को सीधे तौर पर दे रहे धमकी

ब्लास्ट के दौरान धमाके इतने जोरदार हुए की घरो के पिलर भी 200 फिट दूर तक जा गिरे, सड़को पर के वाहनो को की भी हालत खस्ता हो गयी. लगातार मलवा हटाने का काम चल रहा है, मौके पर एसडीआरएफ की टीम लगातार काम कर रही है. जब तक मलबा हट नहीं जाता। पूरी तरह से रेस्क्यू ओपरेशन होने के बाद पता लगेगा कितनी जनहानि हुई है.

Latest Stories