मात्र 15000 रुपये में घर लाये Splendor Plus बाइक,80 किमी के साथ कई दमदार फीचर्स

By takpradesh@gmail.com

Published on:

Splendor Plus

मात्र 15000 रुपये में घर लाये Splendor Plus बाइक,80 किमी के साथ कई दमदार फीचर्स भारत में पुरानी बाइकें कई बार बिकती हैं. असल में पहली बार खरीदने के बाद, लोग अक्सर पैसे कमाने के लिए बाइक बेच देते हैं. अच्छी बात ये है कि कई बार एक साल में आप इस बाइक को चलाकर जितने पैसे बचाते हैं, उससे ज्यादा की ब्याज की भरपाई हो जाती है.

Hero Splender Bike सिर्फ 15,000 रुपये में

आज हम बात कर रहे हैं एक पुरानी हीरो स्प्लेंडर बाइक की जो सिर्फ 15,000 रुपये में बिक रही है. ये बाइक सिर्फ 3 साल पुरानी है और अच्छी कंडीशन में है. इसे बहुत कम चलाया गया है.

Splendor Plus बाइक bikedekho.com पर उपलब्ध है. यहां आपको बहुत कम दाम में सुपरबाइक्स भी मिल जाती हैं. जानकारी के अनुसार ये बाइक 2018 में लॉन्च हुई थी. इसे सिर्फ ₹15,000 में बेचा जा रहा है. जो भी खरीदार इसे देखना चाहता है वो सीधे वेबसाइट पर जाकर सेलर की जानकारी प्राप्त कर सकता है. इसके बारे में अधिक जानकारी और आगे की प्रक्रिया के लिए आप यहां से फोन करके भी पता लगा सकते हैं.

Specifications of Splendor Plus

Splendor Plus बाइक मात्र तीन साल में केवल 5,000 किलोमीटर ही चली है. बहुत सी बाइक्स शादी के बाद कम ही चल पाती हैं. इसलिए किसी भी बाइक को खरीदने से पहले उसे देखकर और जांच करके ही खरीदें. ये बाइक अभी भी पहले मालिक के नाम पर चल रही है. इस बाइक का इंजन 97.2 सीसी का है. ये इंजन 8.36 PS की पावर और 8.05NM का टॉर्क जेनरेट करता है. हीरो स्प्लेंडर की माइलेज 80.6 kmpl है. इस बाइक के ब्रेक ड्रम वाले हैं और टायर ट्यूबलेस हैं. बाइक को ट्रांसफर करवाने का खर्च खरीदार को उठाना होगा. बाइक से जुड़ी पूरी जानकारी के लिए bikedekho पर जाएं. ये बाइक दिल्ली में उपलब्ध है.

Leave a Comment

Home
G News
Join
Shorts