Advertisment

पापा की परियो की हसीना Activa जल्द दिखा सकती है अपना नया अवतार देखे क्या हो सकता इसमें अपडेट

वाहन निर्माता कंपनी Honda बहुत जल्द ही अपना अपडेटेड स्कूटर Honda Activa 7G को मार्केट में पेश करने वाली है। इस स्कूटर को नए अवतार में मार्केट में पेश किया जायेंगा।

author-image
By Himanshu Ghodki
New Update
ररब
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

वाहन निर्माता कंपनी Honda बहुत जल्द ही अपना अपडेटेड स्कूटर Honda Activa 7G को मार्केट में पेश करने वाली है। इस स्कूटर को नए अवतार में मार्केट में पेश किया जायेंगा। इस स्कूटर में आपको कुछ नए अपडेट भी देखने मिल सकते है। कंपनी नई Honda Activa को इलेक्ट्रिक अवतार में भी पेश कर सकती है। हालांकि अभी ऐसी कोई जानकारी सामने नहीं आयी है। 

Advertisment

यह भी पढ़िए-Creta का भेजा खाएंगी Mahindra XUV200 लक्ज़री फीचर्स के साथ मिलेंगा कातिल लुक

Honda Activa 7G का दमदार इंजन

Honda Activa 7G में आपको नया अपडेटेड इंजन देखने मिलने वाला है। Honda की ओर से जल्द ही Activa का नया वर्जन लाया जा सकता है। कंपनी Activa 7G को भारत में पेश करने की तैयारी कर रही है। इसमें सबसे बड़ा बदलाव इंजन में हो सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी Activa 7G में पेट्रोल इंजन के अलावा हाइब्रिड इंजन दे सकती है। इसमें 109 सीसी का हाइब्रिड इंजन दिया जा सकता है जिसे एक बैटरी से जोड़ा जाएगा।

Advertisment

Honda Activa 7G जल्द दिख सकती है सड़को पर

Honda Activa 7G जल्द दिख सकती है सड़को पर आपको बता दे की लोग बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे है। इस स्कूटर को कंपनी 2024 में मार्केट में पेश कर सकती है। इस स्कूटर का मुकाबला TVS Jupiter और Suzuki Access से होने वाला है।

Honda Activa 7G के फीचर्स

Advertisment

Honda Activa 7G के फीचर्स की बात करे तो रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी इसे मौजूदा स्कूटर से ज्यादा हाइटेक बनाने की तैयारी कर चुकी है। जिसमें इसके एनालॉग मीटर को डिजिटल मीटर में बदला जाएगा जिसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर मिलेगा। साथ ही इस स्कूटर में अंडर सीट स्टोरेज को भी बढ़ाने की बात सामने आई है।

यह भी पढ़िए-स्मार्टफोन की दुनिया में आंधी लायेगा Realme का कर्रा स्मार्टफोन HD फोटू क्वालिटी के साथ मिलेंगे ताबड़तोड़ फीचर्स

Honda Activa 7G की कीमत 

Honda Activa 7G की कीमत की बात करे तो इसकी कीमत की जानकारी भी अभी नहीं मिली है। इस स्कूटर की कीमत पहले की स्कूटर की तुलना में अधिक होने वाली है। लगभग यह स्कूटर पहले की अपेक्षा 30 हजार महंगा हो सकता है।

Advertisment
Latest Stories