Advertisment

Honda के दिमाग के पुर्जे हिला देगा Bajaj Platina का नया अवतार, रापचिक लुक और कंटाप फीचर्स के साथ कीमत इतनी सी

आप मात्र 1999 रुपये की डाउन पेमेंट देकर इस बजाज प्लेटिना न्यू मॉडल बाइक को अपने घर ला सकते हैं. इसके अलावा इस बाइक में कई तरह की फाइनेंस स्कीम भी ऑफर की जा रही हैं.

New Update
Bajaj Platina 125
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बजाज कंपनी की बाइक्स को भारत में खूब पसंद किया जाता है. हाल ही में कंपनी ने अपनी प्लेटिना बाइक का नया मॉडल लॉन्च किया है, जो आपको एक नया राइडिंग अनुभव देगा. इस बाइक में कंपनी ने डिजाइन, परफॉर्मेंस और सुरक्षा के क्षेत्र में कई नए फीचर्स शामिल किए हैं.

Advertisment

यह भी पढ़िए :- अपना पुराना जलवा फिर एक बार बिखेरने आ रही Alto 800, तगड़े इंजन और धांसू माइलेज से बनेगी चाचा की पहली पसंद

Bajaj Platina 125 Engine Power 

बजाज प्लेटिना के नए मॉडल में कंपनी ने 125 सीसी का 1 सिलेंडर इंजन दिया है. यह इंजन न सिर्फ आपकी रफ्तार, बल्कि आपके दिल की धड़कनों को भी बढ़ाने का दावा करता है. इस इंजन की 8.60 PS की पावर आपको हाई स्पीड पर ले जा सकती है, जिससे आपकी हर सवारी का लम्हा खास बन जाएगा.बाइक में दिया गया इंजन 7000 RPM की पावर के साथ आता है, यही वजह है कि बाजार में इसकी डिमांड दिनोंदिन बढ़ती जा रही है. साथ ही यह इंजन 5000 Rpm पर 9.81 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है, जो आपको एक सुरक्षित और तेज राइडिंग अनुभव प्रदान करता है.

Advertisment

Bajaj Platina 125 Features 

बाइक के बेहतरीन इंजन की बदौलत यह 75-90 Kmpl का माइलेज देती है, इसी वजह से लोगों को यह काफी पसंद आ रही है. बजाज ने इसे न सिर्फ स्टाइलिश बनाया है, बल्कि यूजर्स की ईंधन जरूरतों को भी ध्यान में रखा है.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बजाज प्लेटिना के नए मॉडल में नई टेक्नोलॉजी और सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं. इसमें आपको ABS (एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) दिया गया है, जो सुरक्षित ब्रेकिंग का अनुभव प्रदान करता है. इसके अलावा स्मार्ट ग्लव बॉक्स की मदद से आप अपनी बाइक को रिमोट से भी मैनेज कर सकते हैं.

यह भी पढ़िए :- आंटी जी की पहली पसंद Suzuki की शानदार Scooter, लल्लनटॉप फीचर्स और सनसनाती स्पीड देख अंकल भी होंगे फ्लैट

Bajaj Platina 125 Price 

बजाज प्लेटिना के नए मॉडल की शोरूम और ऑन-रोड कीमत ने इसे भारतीय बाजार में एक बढ़िया विकल्प बना दिया है. इस नई बाइक की शोरूम कीमत ₹70,400 से ₹79,821 के बीच है. आप मात्र 1999 रुपये की डाउन पेमेंट देकर इस बजाज प्लेटिना न्यू मॉडल बाइक को अपने घर ला सकते हैं. इसके अलावा इस बाइक में कई तरह की फाइनेंस स्कीम भी ऑफर की जा रही हैं.

Advertisment
Latest Stories