Advertisment

आंटी जी की पहली पसंद Suzuki की शानदार Scooter, लल्लनटॉप फीचर्स और सनसनाती स्पीड देख अंकल भी होंगे फ्लैट

स्कूटर की कतार में suzuki Access125 दमदार स्कूटर भारतीय मार्केट में खूब बिकता है. हाल ही लांच हुए नए लुक का स्कूटर लोगो को जमकर आकर्षित कर रहा है. 

New Update
125
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

suzuki टूव्हीलर बनाने वाली दिग्गज कंपनियों में से एक है. सुजुकी की गाड़िया अपने रफ़्तार के लिए और दमदार परफॉरमेंस के चलते ग्राहकों की पसंद बनी हुई है. suzuki कंपनी की बाइक भी मशहूर बाइक में गिनी जाती है,ठीक वैसे ही स्कूटर की कतार में suzuki Access125 दमदार स्कूटर भारतीय मार्केट में खूब बिकता है. हाल ही लांच हुए नए लुक का स्कूटर लोगो को जमकर आकर्षित कर रहा है. 

Advertisment

यह भी पढ़िए :- भारतीय सड़को पर अपना रुतबा जमाने लांच हुई Hyundai की परम सुंदरी, लाजवाब लुक और दमदार फीचर्स देख लगी ग्राहकों की भीड़

suzuki Access125 Desigen and look 

suzuki Access125 के लुक और डिजाइन की अगर हम बात करे तो इसमें सामने की और LED हेडलाइट और आकर्षक साइड मिरर और साथ ही मीटर विसर, led पोजीशन लाइट देखने को मिलते है. 

Advertisment

suzuki Access125 Engine Power 

suzuki Access125 के धाकड़ इंजन की अगर हम बात करे तो इसमें 124.9 सीसी का बड़ा इंजन मिलता है. जो की लम्बी यात्रा के लिए बेहतर है. आरामदायक सीट लम्बे समय तक राइडिंग के लिए करती है. 

suzuki Access125 Features 

Advertisment

suzuki Access125 के दमदार फीचर्स की अगर हम बात करे तो इसमें E20 कॉम्पलिएंट, led हेडलाइट,साइड स्टैंड इंटरलॉक,ब्लूटूथ कनेक्ट, डिजिटल कंसोल मीटर,डिस्क ब्रेक आदि जैसे आधुनिक ज़माने के डिजिटल फीचर्स देखने को मिलते है. 

यह भी पढ़िए :- बंपर ऑफर ! कम कीमत में मिल रही VIP लोगो की पसंद, धाकड़ इंजन और ब्रांडेड फीचर्स के साथ मार्केट भौकाल मचा रही Tigun

suzuki Access125 के कीमत की अगर हम बात करे तो इसकी शुरुआती कीमत 80902 रूपये से 92000 रुपये तक जाती है. 

Advertisment
Latest Stories