Advertisment

बजनदारो की दिलरुबा Mahindra Bolero का जहरीला लुक Fortuner को करेंगा ध्वस्त, मिलेंगे ब्रांडेड फीचर्स और दमदार इंजन

ऑटोमोबाइल सेक्टर में आज के इस दौर में हर कंपनी एक से बढ़कर एक गाड़ी मार्केट में पेश कर रही है। और इस मामले में Mahindra भी पीछे नहीं रहती है।

New Update
higdcgihi
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ऑटोमोबाइल सेक्टर में आजकल हर कंपनी एक से बढ़कर एक गाड़ी मार्केट में पेश कर रही है। इस मामले में Mahindra भी पीछे नहीं है। वो ग्राहकों के दिलों पर अक्खा राज करती है। रिपोर्ट्स की मानें तो महिंद्रा मोटर्स अपनी दमदार गाड़ी Mahindra Bolero को एक नए अंदाज ने लॉन्च कर सकती है. तो आइये जानते है की नई Mahindra Bolero में क्या बदलाव हो सकते है.और आने वाली गाड़ी में क्या नया हो सकता है। 

Advertisment

 Also Read :-Maruti Jimny का फुदकना भूला देंगी Mahindra Thar का 5-Door मॉडल, देखिये फीचर्स और इंजन

Mahindra Bolero 2024 का जहरीला लुक

बात की जाये आने वाली Mahindra Bolero के लुक की तो ऐसे कयास लगाए जा रहे है. पुरानी Mahindra Bolero के लुक से इसमें बहुत कुछ बदलने वाला है। बता दे की इसमें LED हेडलाइट सेटअप और नए फॉग LIGHT सेटअप के साथ नए डिजाइन का फ्रंट प्रोफाइल देखने को मिल सकता है। और साथ ही फ्रंट में नई साइट प्रोफाइल के साथ नया बंपर और नए डिजाइन के diamond cut अलॉय व्हील भी मिलने की उम्मीद है। 

Advertisment

Mahindra Bolero 2024 के ब्रांडेड फीचर्स 

बात की जाये आने वाली Mahindra Bolero के फीचर्स की तो आपको नई Mahindra Bolero में पावर स्टीयरिंग और सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, रियर पार्किंग सेंसर और स्पीड अलर्ट, USB कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ म्यूजिक सिस्टम, मैनुअल एयर कंडीशनर, कीलेस एंट्री, साथ ही इसमें LED डेटाइम रनिंग लाइट्स, फॉग लेंस और डीप सिल्वर शेड में स्पेयर व्हील कैप जैसे ब्रांडेड फीचर्स मिलने की उम्मीद है। 

Mahindra Bolero 2024 का दमदार इंजन

Advertisment

बात की जाये आने वाली Mahindra Bolero के इंजन की तो आपको इसमें 1.5-लीटर तीन-सिलेंडर mHawk 75 डीजल इंजन देखने को मिल सकता है. और यह अधिकतम 75 HP की पावर के साथ-साथ 210 NM का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होंगा। वही इसके माइलेज की बात की जाये तो ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है की यह दमदार इंजन कम से कम 16.0 किमी/लीटर तक का माइलेज दे सकता है। 

 Also Read :-महज इतने रूपये में Bajaj की बब्बर शेरनी वो भी, कंटाप माइलेज और धमाकेदार फीचर्स के साथ

Mahindra Bolero 2024 की कीमत

बात की जाये आने वाली Mahindra Bolero के कीमत की तो कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक इसकी कीमत कुछ 9.80 लाख रुपये से लेकर 10.81 लाख रुपये तक देखने को मिल सकती है वही इसके मुकाबले की बात की जाये तो Fortuner, Innova crysta, Ertiga जैसी गाड़ियों से होंगी। 

Advertisment
Latest Stories