Advertisment

Bullet और Jawa के रोंगटे खड़े कर देंगी Mahindra की कंटाप बाइक, झन्नाट फीचर्स के साथ किलर लुक देखे कीमत

ऑटोमोबाइल -भारतीय बाजार में रॉयल एनफील्ड कंपनी अपनी एक से बढ़कर एक बुलेट बाइक लॉन्च करती रहती है जो भारत के लोगों द्वारा काफी पसंदीदा बाइक बन चुकी है बुलेट बाइक को भारत के लोग काफी ज्यादा पसंद करते है .

New Update
yh87f
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारतीय बाजार में रॉयल एनफील्ड कंपनी अपनी एक से बढ़कर एक बुलेट बाइक लॉन्च करती रहती है जो भारत के लोगों द्वारा काफी पसंदीदा बाइक बन चुकी है बुलेट बाइक को भारत के लोग काफी ज्यादा पसंद करते है जिस वजह से इस बाइक का क्रेज लोगों के बीच काफी हद तक बढ़ चुका है। और भारत में बुलेट बाइक का इतना क्रेज देखकर अब हर एक कंपनी अपनी नई-नई बुलेट बाइक मार्केट में लॉन्च कर रही है इसी बीच महिंद्रा कंपनी ने भी अपनी एक नई बुलेट बाइक मार्केट में लॉन्च करने का सोचा है जिसका नाम Mahindra BSA Gold Star 650 रखा गया है यह बाइक मार्केट में काफी आकर्षक लुक वाली है। 

Advertisment

यह भी पढ़िए-Creta की बैंड बजा देंगी Maruti की सस्ती वाली SUV, कर्रे लुक के साथ मिलते है ताबड़तोड़ फीचर्स

Mahindra BSA Gold Star 650 का दमदार इंजन 

Mahindra BSA Gold Star 650 बाइक में आपको लिक्विड कूल्ड टेक्नोलॉजी पर आधारित 652 सीसी का सिंगल सिलेंडर और फोर वाल्व इंजन दिया जा सकता है। यह इंजन 44 bhp की अधिकतम पावर और 55 nm का पीक टॉर्क पैदा कर सकता है। और इस इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा जा सकता है।

Advertisment

Mahindra BSA Gold Star 650 के फीचर्स 

Mahindra BSA Gold Star 650 बाइक में आपको आधुनिक और स्मार्ट फीचर्स देखने को मिल सकते है ,जिसमे सिंगल चैनल ABS, चार्जिंग पॉइंट, स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, ट्रीप मीटर, 5 गियर बॉक्स, लिक्विड कूल्ड, फ्यूल इंजेक्शन और सेल्फ स्टार्ट जैसे कई सारे स्टैण्डर्ड फीचर्स देखने को मिल जायेंगे।

यह भी पढ़िए-ये है Maruti की कम बजट में कंटाप फीचर्स और तगड़े माइलेज वाली चुलबुली कार

Mahindra BSA Gold Star 650 की कीमत

Mahindra BSA Gold Star 650 बाइक की अनुमानित कीमत लगभग 2 लाख से 3 लाख तक हो सकती है ,अभी इस बाइक की कीमत को लेकर कई खास जानकारी नहीं मिली है। लॉन्च होते ही इसकी कुछ जानकारी मिलेंगी।

Advertisment
Latest Stories