Advertisment

Creta की डिमांड कम कर देगी Nissan की सस्ती सुन्दर SUV, दनदनाते फीचर्स के साथ दमदार इंजन, देखे कीमत

New Update
p
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00
Advertisment

Creta की डिमांड कम कर देगी  Nissan की सस्ती सुन्दर SUV, दनदनाते फीचर्स के साथ दमदार इंजन, देखे कीमत। मार्केट में बहुत सी कारे ग्राहकों को अपने लुक के कारण अपने और आकर्षित करने में लगी हुई है जिसकी वजह यह है की अलग अलग कारो की कम्पनियो में भी अपना अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है जिस वजह से सभी कम्पनिया अपने नए नए मॉडल लॉन्च लगी है अब मशहूर का निर्माता कंपनी Nissan अपने ग्राहकों के लिए नए सेगमेंट और आधुनिक डिजाइन के साथ अपनी नई कार Nissan X-Trail को लांच कर सकती है। आइये जानते है इस कार के बारे में पूरी जानकारी।

Advertisment

यह भी पढ़े- TATA की खटिया खड़ी करेगी Mahindra Bolero का बाहुबली लुक, ब्रांडेड फीचर्स के साथ मिलेगा दमदार इंजन देखे कीमत

जाने कब होगी लांच Nissan X-Trail SUV: 
अक्टूबर 2022 में निसान ने भारतीय बाजार में तीन नई एसयूवी लाने का संकेत दिया था, जिनमें X-Trail भी शामिल थी कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि कर दी है Nissan X-Trail मे आपको 12.3 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया जा रहा है जो कि एप्पल कारप्ले और एंड्राइड ऑटो के अलावा ऑटो ऐसी, ऑटो क्लाइमेट चेंज, 12.3 इंच का ड्राइवर डिस्प्ले, वायरलेस फ़ोन चार्जर, पैनोरमिक सनरूफ, रिपोर्ट्स में अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे 2024 में लॉन्च किया जा सकता है.

Nissan X-Trail SUV फीचर्स : 
Nissan X-Trail SUV के फीचर्स की बात करे तो New X-Trail को पांच या सात सीटर विकल्पों के साथ पेश किया जा सकता है इसमें कई एडवांस फीचर्स होने की उम्मीद है,जैसे कि एक बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, हेड-अप डिस्प्ले, और 360 डिग्री कैमरा मिलता है 

Advertisment

यह भी पढ़े- KTM का धंदा मंदा कर देगी Yamaha की अट्रैक्टिव बाइक, ब्रांडेड फीचर्स के साथ मिलेगा पॉवरफुल इंजन, देखे कीमत

Nissan X-Trail SUV के इंजन की जानकारी 
अगर हम बात करे X-Trail को दो इंजन विकल्पों के साथ बेचा जाता है - एक 2.5 लीटर पेट्रोल और दूसरा 1.5 लीटर टर्बो पेट्रोल माइल्ड हाइब्रिड सिस्टम के साथ हालांकि, यह अभी पता नहीं है कि भारत में कौन सा इंजन मिलेगा. कुछ रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि कंपनी अपने e-Power रेंज-एक्सटेंडर हाइब्रिड वेरिएंट को भी ला सकती है। 

Nissan X-Trail SUV का होगा इन गाड़ियों से मुक़ाबला 
भारतीय बाजार में X-Trail का मुकाबला टोयोटा फॉर्च्यूनर, फोर्ड एंडेवर और स्कोडा कोडियाक जैसी गाड़ियों से होगा 

Advertisment
Latest Stories