Advertisment

Creta को धोबी पछाड़ देंगी Maruti की हसीना, एडवांस फीचर्स के साथ दमदार इंजन देखे कीमत

Maruti Suzuki कंपनी ने अपनी सबसे लोकप्रिय कार Maruti Suzuki WagonR के इंजन और लुक को अपडेट कर भारतीय बाजार में सबसे सस्ती कीमत पर बाजार में पेश किया है।

New Update
htb
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Maruti Suzuki कंपनी ने अपनी सबसे लोकप्रिय कार Maruti Suzuki WagonR के इंजन और लुक को अपडेट कर भारतीय बाजार में सबसे सस्ती कीमत पर बाजार में पेश किया है। जिसमें प्रीमियम फीचर्स और दमदार इंजन का इस्तेमाल किया जा रहा है। ताजा जानकारी नई Maruti Suzuki WagonR में प्रीमियम फीचर्स वाले दमदार इंजन का इस्तेमाल किया गया है। तो आइये जानते है इसके बारे में विस्तार से। 

Advertisment

यह भी पढ़िए-Bajaj की छमिया जो देती है सबसे तगड़ा माइलेज, फीचर्स और लुक भी कंटाप कीमत भी जरा सी

Maruti Suzuki WagonR के फीचर्स

अगर बात करे Maruti WagonR के फीचर्स की तो आपको इसके इंटीरियर में 7 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्रॉइड और ऐप्पल कार प्ले, म्यूजिक, चार स्पीकर ऑडियो सिस्टम, हिल होल्ड कंट्रोल, ब्लूटूथ और इंटरनेट कनेक्टिविटी, नेविगेशन जैसे लग्जरी फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Advertisment

Maruti Suzuki WagonR का दमदार इंजन 

बात की जाये Maruti WagonR के दमदार इंजन की तो आपको इसमें 1.0 लीटर K सीरीज डुअल-जेट डुअल VVT इंजन और 1.2-लीटर इंजन मिलेगा। जिसमें 1.0L इंजन 67bhp पीक पावर और 89Nm मैक्सिमम टॉर्क जेनरेट करने में भी सफल है। अब यह 1.2L पेट्रोल इंजन 90bhp की मैक्सिमम पावर और 113Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा। इसके साथ ही इसमें 1.0-लीटर इंजन के साथ कंपनी फिटेड S-CNG वर्जन भी देखने को मिल सकता है। मारुति वैगनआर का इंजन सीएनजी मोड में अधिकतम 57bhp की पावर जेनरेट करने में सक्षम होगा।

Maruti Suzuki WagonR का शानदार माइलेज

Advertisment

बात करे Maruti WagonR के माइलेज की तो आपको इसमें पेट्रोल VXI AMT ट्रिम में 1.0-लीटर इंजन 25.19kmpl का माइलेज देगा। मारुति वैगनआर सीएनजी वर्जन में 34.05 किमी प्रति किलोग्राम का माइलेज मिलेगा। जबकि 1.2-लीटर ZXI AMT और ZXI+ AMT ट्रिम्स 24.43kpl का माइलेज मिलेंगा। 

यह भी पढ़िए-आपके पास रखा यह 1 रूपये का पुराना नोट, चंद मिनटों में बना देंगा लखपति बस करना होगा ये छोटा सा काम

Maruti Suzuki WagonR की कीमत

अगर बात की जाये Maruti WagonR के कीमत की तो यह कार आपको 5.39 लाख रुपये से 7.10 लाख रुपये के बीच होंगी।जो सस्ते बजट रेंज में कार खरीदना चाहते हैं। नई Maruti WagonR की कीमत भी ग्राहकों को सबसे ज्यादा आकर्षित करने में मदद करती है।

Advertisment
Latest Stories