Advertisment

मध्यमवर्गिय परिवारों की चाहत अब पेश है नए अवतार में ! Maruti की परी का लाजवाब लुक और झकाझक माइलेज देख Tata का पारा हाई

Maruti suzuki की कार मार्केट में जमकर बिकती है. ऐसे ही Maruti की Celerio अपने नए अवतार में मार्केट में पेश हुई है. आइये जानते है इस कार के बारे में.

New Update
maruti
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मारुति सुजुकी ने भारतीय बाजार में अपनी लोकप्रिय हैचबैक कार सेलेरियो का नया मॉडल पेश कर दिया है। यह कार अपने स्टाइलिश डिजाइन, दमदार इंजन, और आधुनिक फीचर्स के साथ ग्राहकों को आकर्षित करती है. Maruti suzuki की कार मार्केट में जमकर बिकती है. ऐसे ही Maruti की Celerio अपने नए अवतार में मार्केट में पेश हुई है. आइये जानते है इस कार के बारे में.

Advertisment

यह भी पढ़िए :- लोहे जैसे मजबूती से Creta के चिथड़े उड़ा देंगी नई Maruti की ब्रांडेड कार , देखे प्रीमियम फीचर्स के साथ पॉवरफुल इंजन

Maruti Celerio Engine Features 

Maruti की Celerio के दमदार फीचर्स की अगर हम बात करे तो 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ,स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल,मैनुअल एसी,मल्टी-इंफो डिस्प्ले जैसे आधुनिक और डिजिटल फीचर्स इसमें देखने को मिलते है. 

Advertisment

Maruti Celerio Engine Power and Milage 

Maruti Celerio के इंजन पावर की अगर हम बात करे तो इसमें 1.0-लीटर पेट्रोल इंजनमिलता है जो की  67 पीएस और 89 एनएम टॉर्क जेनरेट करता है. पेट्रोल CNG वेरिएंट 56.7 पीएस/82 एनएम पावर आउटपुट देता है और साथ ही 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड एएमटी गियरबॉक्स का विकल्प मिलता है सीएनजी वेरिएंट केवल 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है सीएनजी वेरिएंट का दावा किया गया माइलेज 35.50 किमी/किग्रा (ARAI) है।  

यह भी पढ़िए :- Maruti के सपनो को चूर-चूर करने आयी Honda की चमचमाती कार, धाकड़ इंजन पावर के साथ ब्रांडेड फीचर्स

Maruti Celerio Coloure Option and price 

इस शानदार कार में ग्राहकों को 7 रंगों का विकल्प देखने को मिल जाते है. और इसके कीमत की अगर हम बात करे तो इसके पेट्रोल वर्जन की कीमत  5.37 लाख रुपये से शुरू होती है और सीएनजी वर्जन 6.74 लाख रुपये और टॉप वेरिएंट 7.14 लाख रुपये तक जाती है. 

Advertisment
Latest Stories