Advertisment

लोहे जैसे मजबूती से Creta के चिथड़े उड़ा देंगी नई Maruti की ब्रांडेड कार , देखे प्रीमियम फीचर्स के साथ पॉवरफुल इंजन

यह कार आपको मिडिल क्लास रेंज में भी वो सभी फीचर्स दे देती है जो की एक प्रीमियम कार में  मिलते है। New Maruti Suzuki Baleno के सभी फीचर्स जानने आर्टिकल पूरा पढ़े

New Update
New Maruti Suzuki Baleno
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 अगर आप लेना चाहते है एक शानदार  कार तो आपको बहुत  ही कम कीमत पर New Maruti Suzuki Baleno में दिए जा रहे प्रीमियम फीचर्स  जो की धमाकेदार इंजन के साथ मार्केट में उपलब्ध है। यह कार आपको मिडिल क्लास रेंज में भी वो सभी फीचर्स दे देती है जो की एक प्रीमियम कार में  मिलते है। New Maruti Suzuki Baleno के सभी फीचर्स जानने आर्टिकल पूरा पढ़े। 

Advertisment

  यह भी पढ़े :-  Maruti के सपनो को चूर-चूर करने आयी Honda की चमचमाती कार, धाकड़ इंजन पावर के साथ ब्रांडेड फीचर्स

New Maruti Suzuki Baleno Features 

New Maruti Suzuki Baleno के इंटीरियर  में आपको LED DRL सिग्नेचर, नए C-शेप्ड LED टेल लाइट्स, नया रियर बंपर, ब्रेक रेड लाइट की पोजीशन को चेंज, टेलगेट शेप, रियर ग्लास हाउट और स्पॉयलर लुक जैसे कई आधुनिक फीचर्स दिए गए है। 

Advertisment

New Maruti Suzuki Baleno Engine 

New Maruti Suzuki Baleno में आपको 1.2 L का पेट्रोल इंजन  मिल जाता है जो की किसी भी उबड़ खाबड़ रास्ते पर चलने के लिए सक्षम है जिसमे  आपको 22 kmpl का माइलेज मिल जाता है।  

यह भी पढ़े :-  हाथी जैसी ताकत और चीते की रफ़्तार से Thar को तार-तार करने आयी Maruti की पहाड़ो की रानी, लाजवाब लुक और कंटाप फीचर्स के साथ बहुत कुछ

Advertisment

New Maruti Suzuki Baleno Price 

New Maruti Suzuki Baleno की शुरुआती कीमत  6.61 लाख रुपये है जो की मॉडल के हिसाब से बढ़ते जाती  है और बलेनो टॉप मॉडल प्राइस 9.88 लाख रुपये है।  

 

 

Advertisment
Latest Stories