Advertisment

हाथी जैसी ताकत और चीते की रफ़्तार से Thar को तार-तार करने आयी Maruti की पहाड़ो की रानी, लाजवाब लुक और कंटाप फीचर्स के साथ बहुत कुछ

पहाड़ों या कठिन रास्तों पर राइडिंग करने की अगर आपकी भी इच्छा है  तो यह शानदार SUV आपके लिए अच्छा विकल्प है. चारो टायरों में ताकत के साथ धाकड़ परफॉर्मन्स Maruti Zimny में देखने को मिलता है. 

New Update
Maruti Suzuki Zimny
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Maruti Suzuki Zimny एक कॉम्पैक्ट ऑफ-रोड SUV है, जिसे भारत में हाल ही में लॉन्च किया गया है। यह गाड़ी उन लोगों के लिए बेहतरीन विकल्प है जो रोमांच पसंद करते हैं और पहाड़ों या कठिन रास्तों पर राइडिंग करने की अगर आपकी भी इच्छा है  तो यह शानदार SUV आपके लिए अच्छा विकल्प है. चारो टायरों में ताकत के साथ धाकड़ परफॉर्मन्स Maruti Zimny में देखने को मिलता है. 

Advertisment

यह भी पढ़िए :- अपना पुराना जलवा फिर एक बार बिखेरने आ रही Alto 800, तगड़े इंजन और धांसू माइलेज से बनेगी चाचा की पहली पसंद

Maruti Suzuki Zimny का खूबसूरत डिजाइन 

 Maruti Suzuki Zimny का डिज़ाइन रेट्रो और इसके लुक के आकर्षण की अगर हम बात करे तो  इसमें गोल हेडलैंप्स, एक वर्गाकार बॉडी और ब्लैक क्लैडिंग है। और पहाड़ो पर चलने के लिए इस SUV में ग्राउंड क्लीयरेंस और ऊंचाई का ध्यान दिया गया है. 

Advertisment

Maruti Suzuki Zimny का बड़ा इंजन 

Maruti Suzuki Zimny में 1.5 लीटर K15B पेट्रोल इंजन मिलता है जो 102 हॉर्सपावर की पावर और 130 Nm का टॉर्क देता है। यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है।  में चार-पहिया ड्राइव सिस्टम (4WD) है जो कठिन रास्तों पर बेहतर ग्रिप प्रदान करता है।

Maruti Suzuki Zimny के एडवांस फीचर्स 

Advertisment

इस खास Suv के ब्रांडेड फीचर्स की अगर हम बात करे तो इसमें टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम,डुअल एयरबैग्स,एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS),इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD),हिल होल्ड कंट्रोल,हिल डिसेंट कंट्रोल जैसे डिजिटल और आधुनिक फीचर्स मिलते है. 

यह भी पढ़िए :- भारतीय सड़को पर अपना रुतबा जमाने लांच हुई Hyundai की परम सुंदरी, लाजवाब लुक और दमदार फीचर्स देख लगी ग्राहकों की भीड़

Maruti Suzuki Zimny की कीमत 

Maruti Suzuki Zimny के कीमत की अगर हम बात करे तो इस suv की कीमत बेस मॉडल Rs. 12.74 लाख से शुरू होती है और टॉप मॉडल की क़ीमत Rs. 15.00 लाख तक जाती है. 

 

Advertisment
Latest Stories