Advertisment

मार्केट में धूमड़का मचाने जल्द दस्तक देंगी TATA SUMO मिलेंगे दनदनाते फीचर्स और कंटाप लुक

भारत के SUV सेगमेंट में Tata Motors अपनी नई एसयूवी लांच करने की तैयारी कर रही है। Tata Sumo के नए वेरियंट को मार्केट में पेश कर सकती है। Tata Sumo मार्केट में जल्द ही परचम लहरा सकती है

New Update
बफ्टज
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारत के SUV सेगमेंट में Tata Motors अपनी नई एसयूवी लांच करने की तैयारी कर रही है। Tata Sumo के नए वेरियंट को मार्केट में पेश कर सकती है। Tata Sumo मार्केट में जल्द ही परचम लहरा सकती है आपकी जानकारी के लिए बता दे नई टाटा सूमो में नेक्स्ट जनरेशन मॉडल के हिसाब से तैयार किया जा सकता है। जिसके लोगो की डिमांड के चलते इसे Tata द्वारा फिर से बनाने की तैयारी शुरू कर रही है। Tata Sumo बेहतरीन लुक में सड़को पर जलवा दिखा सकती है। इसमें आपको ज्यादा केबिन स्पेस भी मिल जाता था।

Advertisment

यह भी पढ़िए-स्मार्ट लुक और HD फोटू क्वालिटी से iPhone की लंका लगा देंगा Vivo का टकाटक स्मार्टफोन देखिये कीमत

TATA Sumo का अपग्रेडेड वर्जन 

टाटा कंपनी इसकी लोकप्रियता को देखते हुए Tata Sumo 2024 को पेश करने की तैयारी कर रही है। इसे लुक एकदम फ्रेश होने वाला है। वहीं इसमें कंपनी कई आधुनिक फीचर्स भी ऑफर करने वाली है। आपको बतादे टाटा कंपनी ने अपनी Tata Sumo को नए अपग्रेडेड वर्जन काफी कॉम्पिटेटिव बनाया गया है ताकि अन्य गाड़ियों की तुलना में इसकी भी बिक्री तुलनात्मक रूप से की जा सकती है।

Advertisment

TATA Sumo के सेफ्टी फीचर्स

अगर बात करे Tata Sumo के सेफ्टी फीचर्स की तो Tata Sumo में आपको अत्याधुनिक फीचर के साथ साथ क्रूज कंट्रोल भी दिया हुआ है। Tata Sumo 2024 के नए मॉडल में आपको काफी ज्यादा बदलाव देखने को मिल सकता है। Tata Sumo एसयूवी में क्रूज कंट्रोल के साथ ही कई आधुनिक फीचर्स भी आपको मिल सकता है। वहीं इसके सेफ्टी पर भी कंपनी द्वारा काफी ध्यान दिया जा रहा है। ऐसे में इसमें कई आधुनिक सेफ्टी फीचर्स भी मिलने की उम्मीद है।

TATA Sumo के फीचर्स

Advertisment

अगर बात करे Tata Sumo के फीचर्स की तो आपको इसमें क्रूज कंट्रोल, ADAS, सनरूफ, Bluetooth कनेक्टिविटी, बड़ी स्क्रीन का म्यूजिक सिस्टम, हैंड्स-फ्री मोबाइल फ़ोन रिसेप्शन, रूफ माउंटेड एसी, फॉग लैंप, पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो जैसे फीचर्स देखने कोमिल सकते है।

TATA Sumo का दमदार इंजन

अगर बात करे Tata Sumo के इंजन की तो आपको इसमें 2936 सीसी के डीजल इंजन देखने को मिल सकता है। बता दें की पहले जब यह भारतीय बाजार में मौजूद थी। उस समय इसमें 15 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिल जाता था। इस एसयूवी को कंपनी ने BS4 इंजन के साथ भी अपडेट किया था। लेकिन बाद में कंपनी को इसे डिस्कंटीन्यू करना पड़ा। New टाटा सूमो 2024 की तो कंपनी इसे 7-सीटर वैरिएंट में बाजार में पेश कर सकती है।

यह भी पढ़िए-R15 की भिंगरी बना देंगा Hero Hunk का आतंकी लुक तगड़े माइलेज के साथ मिलेंगे Nice फीचर्स

TATA Sumo की कीमत

अगर बात की जाये TATA Sumo के कीमत की तो इसकी अनुमानित कीमत 6.5 लाख रुपए से शुरू होकर 10 लाख रुपए तक पहुंच सकती है। Tata Sumo 2024 एसयूवी मार्केट में कभी भी लांच हो सकती है। Tata Sumo नए अवतार में मार्केट में अपना जलवा बिखेर सकती है।

Advertisment
Latest Stories