Advertisment

स्मार्ट लुक और HD फोटू क्वालिटी से iPhone की लंका लगा देंगा Vivo का टकाटक स्मार्टफोन देखिये कीमत

Vivo स्मार्टफोन कंपनी अपने प्रीमियम लुक वाले स्मार्टफोन के लिए काफी मशहूर है जो की आये दिन अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़ कर एक स्मार्टफोन मार्केट में पेश करते रहती है

New Update
=
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Vivo स्मार्टफोन कंपनी अपने प्रीमियम लुक वाले स्मार्टफोन के लिए काफी मशहूर है जो की आये दिन अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़ कर एक स्मार्टफोन मार्केट में पेश करते रहती है इसी होड़ में वीवो कंपनी फिर अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार स्मार्टफोन को पेश करने का फैसला किया है जिसका नाम Vivo S18 5G है आईये जाने इसके फीचर्स के बारे में विस्तार से…

Advertisment

यह भी पढ़िए-Nokia Magic Max oneplus और Vivo उसकी नानी याद दिलाने आया! जाने इसकी कीमत

Vivo S18 5G के फीचर्स

Vivo S18 5G स्मार्टफोन में आपको फीचर्स के तौर पर आपको 6.81 इंच की फुल एचडी प्लस OLED डिस्प्ले के साथ में 120 Hz का रिफ्रेश रेट मिलने की संभावना है वही इसमें प्रोसेसर के तौर पर क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 7 जेन 3 के प्रोसेसर देखने को मिलने का अनुमान है।

Advertisment

Vivo S18 5G की कैमरा क्वालिटी

अगर बात करे इस स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी की तो इसमें आपको 64 मेगापिक्सल के मुख्य प्राइमरी कैमरे दिया जा सकता है। जिसके साथ में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसरबेंस 2 मेगापिक्सल का एक और सपोर्टेड लेंस भी देखने को मिल सकता है और वही सेल्फी कैमरा की बात करे तो इसमें आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाने की जानकारी सामने आई है।

Vivo S18 5G की दमदार बैटरी

Advertisment

अगर हम इस स्मार्टफोन में मिलने वाली दमदार बैटरी की बात करे तो आपकी जानकारी के लिए बता दे की Vivo S18 5G स्मार्टफोन में आपको 100W का फास्ट चार्जर सपोर्ट के साथ 5000mAh की धाकड़ बैटरी मिलने की उम्मीद है।

यह भी पढ़िए-जुल्फी लुक से युवाओ के दिलो में खलबली मचाएंगी TVS की कंटाप बाइक कम कीमत में मजेदार फीचर्स

Vivo S18 5G की कीमत

अगर बात की जाये इस स्मार्टफोन के कीमत की तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन की सुचना नहीं दी है की ये फ़ोन को कब और कितनी कीमत में लांच करने वाली है पर अनुमान लगाया जा रहा है की इस धांसू स्मार्टफोन की कीमत लगभग ₹40000 रूपए का अनुमान लगाया जा सकता है।

Advertisment
Latest Stories