Advertisment

बैतूल हरदा हरसूद के कांग्रेस उम्मीदवार रामू टेकाम ने किया डोर-टू डोर जनसंपर्क जनता से मांग रहे जीत का आशीर्वाद

इधर, कांग्रेस ने अपने मौजूदा लोकसभा प्रत्याशी रामू टेकाम पर दूसरी बार फिर से भरोसा जताया तो कांग्रेस ने चुनाव जीतने का दावा किया जा रहा कांग्रेस का दावा है कि जनता इस बार भाजपा का किला ध्वस्त कर देगी।

New Update
betul
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

हरदा। बैतूल हरदा हरसूद लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस के लोकप्रिय उम्मीदवार  रामू टेकाम के समर्थन में खिरकिया ब्लॉक के ग्रामों में जटपुरा,सोनपुरा,प्रतापपुरा,रुनझुन,टेमलाबाड़ी,चुरीखाल,जयमलपुरा,मोरगड़ी,मक्तापुर,कानपुरा,भवरदी,जुनापानी ,गोपालपुरा डेढगाव सहित सैकड़ों ग्राम में जनसंपर्क कर जनसमर्थन मांगा कांग्रेस जिलाध्यक्ष ओम पटेल, विधायक डॉ आरके दोगने, अपने कार्यकर्ताओं के साथ चुनाव प्रचार के लिए कमर कस ली और जीत के लिए भरी गर्मी में पसीना टपका रहे है.

Advertisment

यह भी पढ़िए :- Pandhurna: विधायक के घर प्रशासन की छापामार कार्यवाही, अधिकारीयो को लौटना पड़ा खाली हाथ

कांग्रेस जिलाध्यक्ष ओम पटेल ने प्रदेश तक के संवाददाता को बताया कि लोकसभा चुनाव की जैसे जैसे तारीख नजदीक आती जा रही है कांग्रेस के प्रत्याशी घोषित होने के साथ अब चुनावी जंग का शंखनाद भी हो गया है। हरदा जिले में चौतरफा जंग के लिए हम  तैयार है। कांग्रेसी कार्यकर्ता और नेता सोशल मीडिया, जनसंपर्क से लेकर चुनावी रणनीति तैयार हो गई है, कार्यकर्ता रूपी सेना मैदान में नजर आने लगी है। इधर, कांग्रेस ने अपने मौजूदा लोकसभा प्रत्याशी रामू टेकाम पर दूसरी बार फिर से भरोसा जताया तो कांग्रेस ने चुनाव जीतने का दावा किया जा रहा कांग्रेस का दावा है कि जनता इस बार भाजपा का किला ध्वस्त कर देगी।

यह भी पढ़िए :- Rewa : 48 घंटे रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद भी नहीं बच पाई मयंक की जान, 60 फ़ीट गहराई में फंसा था मासूम

बैतूल हरदा हरसूद दमखम से मैदान पर जीत की उम्मीद की आस में है हरदा विधानसभा के विधायक डॉ आरके दोगने ने दावा किया है कि कांग्रेस इस चुनाव में भाजपा से ज्यादा सीट जीतेगी। उनकी नजर में जनता भाजपा शासन से उकता चुकी है। सभा के दौरान दोगने ने दावा किया है  कांग्रेस एकजुट है मैं सिर्फ इतना दावा कर सकता हूं कि इस बार कांग्रेस पार्टी बैतूल लोकसभा  जीतेगी। शिक्षित बेरोजगार सवाल पूछ रहे हैं। अग्निवीर से भाजपा ने नौजवानों के फौज में जाने के रास्ते बंद कर दिए। सरकारी नौकरी में लाखों पद खाली पड़े हैं। दस साल में मूलभूत जीवन की जरूरतें प्रभावित हुई हैं चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता एवं नेता बड़ी संख्या मैं मौजूद थे

Advertisment
Latest Stories