Advertisment

Loksabha Election 2024 : इंदौर से शंकर लालवानी की टिकट कटने को लेकर कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान,

कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर से भाजपा के प्रत्याशी शंकर लालवानी के टिकट कटने के बारे में भी बयान दिया कि यह इसलिए हुआ क्योंकि वे यहां से किसी महिला को टिकट देना चाहते हैं।

New Update
कैलाश विजयवर्गीय
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भाजपा के कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने बुधवार को बयान दिया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इच्छा है कि महिलाएं आगे बढ़ें और उनके नाम भी मकान की रजिस्ट्री में हों। उन्होंने महिला शक्ति वंदन कार्यक्रम में इस बात को बताया। इसके साथ ही, उन्होंने इंदौर से भाजपा के प्रत्याशी शंकर लालवानी के टिकट कटने के बारे में भी बयान दिया कि यह इसलिए हुआ क्योंकि वे यहां से किसी महिला को टिकट देना चाहते हैं।

यह भी पढ़िए :- सीएम ने पटवारी भर्ती को लेकर कही बड़ी बात, अगले हफ्ते मिलेगी बड़ी खुशखबरी

भाजपा ने अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी करने के बाद बाकी नामो पर भी मंथन जारी है। भोपाल से प्रज्ञा ठाकुर का नाम कटने से चर्चा छिड़ गई है, जबकि इंदौर से सांसद शंकर लालवानी की जगह किसी दूसरे को टिकट मिलने की संभावना है। इसमें कई नामों को लेकर कयासों का दौर जारी है और कई नाम चर्चा में हैं। चुनाव से पहले यह सूचना राजनीतिक गतिविधियों में उत्सुकता बढ़ा रही है, जबकि भाजपा के चयन में अनुभवी और युवा नेताओं के बीच बहस जारी है।

ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में आयोजित महिला शक्ति वंदन कार्यक्रम में कैलाश विजयवर्गीय मंच से महिलाओं से संबोधित कर रहे थे। उन्होंने बताया की उड़ती-उड़ती खबर मिली है कि इस बार शंकर लालवानी का टिकट कट रहा है। प्रधानमंत्री की इच्छा है कि एक स्थिर सीट के साथ, एक महिला को भी टिकट मिलना चाहिए। उन्होंने इसे महिला सशक्तिकरण के संदेश के रूप में स्वागत किया और महिलाओं को सार्थक भूमिका में बढ़ते हुए देखने की आशा जताई।

यह भी पढ़िए :- MP News Live Update - CM मोहन यादव ने भाजपा प्रचार रथों को प्रदेश कार्यालय, भोपाल से विभिन्न लोकसभा क्षेत्रों में किया रवाना

सम्बोधन के दौरान विजयवर्गीय ने महिलाओं से पूछा कि कौन-कौन चुनाव लड़ना चाहता है, तो इस पर सभी महिलाओं ने कहा मैं। इस पर उन्होंने मंच पर बैठे लोगों से कहा कि अब आप लोग सोच लो। हम क्या करेंगे।

 

Advertisment
Latest Stories