Advertisment

आजाद अतिथि शिक्षक संघ का एकदिवसीय ध्यान आकर्षण आंदोलन भोपाल के नीलम पार्क में

आजाद स्कूल अतिथि शिक्षक संघ के प्रदेश आव्हान पर 5 मार्च को भोपाल के नीलम पार्क में ध्यान आकर्षण धरना प्रदर्शन आंदोलन किया जाएगा जिसमें प्रदेश के समस्त जिलों से हजारों की संख्या में अतिथि शिक्षक भोपाल रवाना होंगे एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह जी चौहान के द्वारा अतिथि शिक्षक महापंचायत में 2 सितंबर को भोपाल के लाल परेड ग्राउंड पर अतिथि शिक्षकों को विभागीय परीक्षा लेकर नियमित करने की घोषणा की गई थी

New Update
pt
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मदन गौर की रिपोर्ट हरदा :- आजाद स्कूल अतिथि शिक्षक संघ के प्रदेश आव्हान पर 5 मार्च को भोपाल के नीलम पार्क में ध्यान आकर्षण धरना प्रदर्शन आंदोलन किया जाएगा जिसमें प्रदेश के समस्त जिलों से हजारों की संख्या में अतिथि शिक्षक भोपाल रवाना होंगे एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह जी चौहान के द्वारा अतिथि शिक्षक महापंचायत में 2 सितंबर को भोपाल के लाल परेड ग्राउंड पर अतिथि शिक्षकों को विभागीय परीक्षा लेकर नियमित करने की घोषणा की गई थी इसके साथ में अन्य घोषणाएं भी की गई थी जिसमें अतिथियों का दोगुना मानदेय किया जाएगा।

Advertisment

यह भी पढ़िए-घर के आँगन में करे इस नस्ल की मुर्गी का पालन, कम समय में हो जाओंगे मालामाल ऐसे करे पालन

सीधी भर्ती में 50 परसेंट आरक्षण दिया जाएगा और प्रतिवर्ष का अनुबंध किया जाएगा जिससे की प्रमोशन और ट्रांसफर होकर आने से अतिथियों को हटाया न जा सके लेकिन वर्तमान में उच्च पद प्रभार से हजारों अतिथि शिक्षक बेरोजगार हो गए है। 

कई जिलों में अतिथि शिक्षको को वेतन पिछले 4/5 महीनो से नही मिला है। इन घोषणाओं के आदेश आज दिनांक तक जारी नहीं हुए हैं इसलिए प्रदेश के समस्त अतिथि शिक्षक 5 मार्च को प्रदेश की राजधानी भोपाल पहुंचकर अपनी 15 वर्षों की लंबित मांगों के निराकरण और आदेश शीघ्र जारी करवाने के लिए मुख्यमंत्री महोदय व शिक्षा मंत्री जी से मुलाकात करेंगे और अपनी व्यथा सुनाएंगे।

यह भी पढ़िए-Realme का मार्केट ठंडा कर देंगा Infinix का तगड़ा स्मार्टफोन, नटखट फीचर्स के साथ HD फोटू क्वालिटी देखे कीमत

जिसमें हरदा संगठन के सैकड़ों अतिथि शिक्षक भी भोपाल रवाना होंगे। हरदा जिला संगठन के पदाधिकारी ने अपने समस्त अतिथि शिक्षकों से भोपाल चलने  एवं अपनी एकजुटता दिखाने का आग्रह किया है।

Advertisment
Latest Stories