Advertisment

BJP:भाजपा से टिकट मिलने पर ये बोल गए इंदौर से सांसद

भाजपा ने मध्यप्रदेश की शेष, बची 5 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतार दिए है ∣ जिसमें इंदौर से सांसद शंकर लालवानी को जब भाजपा ने अपना उम्मीदवार बनाया तब उनकी प्रतिक्रिया कुछ इस तरह रही। जहां उन्हें यकीन करना ही मुश्किल हो रहा था।

author-image
By Pooja Sen
New Update
K

BJP: MP from Indore said this after getting ticket from BJP

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

पहले तो यकीन ही नहीं हुआ

Advertisment

बता दे कि भाजपा ने जब अपनी दूसरी लिस्ट जारी की। इसमें प्रदेश की 5 सीटों पर भी उम्मीदवार के नाम शामिल थे। जिसमें इंदौर से सांसद शंकर लालवानी को पर भाजपा ने एक बार फिर विश्वास जताया है ∣ जब उन्हें मालूम चला तब वो पहले तो इस पर यकीन ही नहीं कर पाएं। वो उस समय भाजपा कार्यालय में थे। सीएम मोहन यादव की अगवानी की व्यवस्था देख रहे थे। तब भाजपा ने लिस्ट जारी कर दी। 

ये भी पढ़े :- CM : MP में शुरू होने जा रही है Air- Taxi सर्विस , सीएम करेंगे इसका शुभारंभ

कार्यकर्ता से पूछ लिया कही ये लिस्ट फेक तो नहीं

Advertisment

बता दे कि जब इंदौर से सांसद शंकर लालवानी को एक कार्यकर्ता ने बताया कि भाजपा ने उन्हें एक फिर इंदौर से उम्मीदवार बनाया है ∣ उनका लिस्ट में नाम आया है ∣ तब उन्होंने अपने कार्यकर्ता से पूछा कि कहीं ये लिस्ट फर्जी तो नहीं है ∣  हो सकता है कि फेक लिस्ट आ गयी हो। आजकल ऐसा होना कॉमन है ∣ इसके बाद कार्यकर्ता ने लालवानी को लिस्ट दिखाई। 

ये भी पढ़े :- BJP: भाजपा ने जारी की अपनी दूसरी लिस्ट, मध्य प्रदेश की शेष बची 5 सीटों पर तय हुए उम्मीदवार

कैलाश विजयवर्गीय की बयानबाजी से 

बता दे कि भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने एक कार्यक्रम में कहा था कि शंकर लालवानी का, टिकट कट गया है ∣ यहां से किसी महिला को टिकट दिया जा सकता है ∣ जो खबर लालवानी के पास भी आई थी। हालांकि कुछ घंटे बाद ही कैलाश विजयवर्गीय ने अपने इस बयान को एक मजाक बताया था।

Advertisment
Latest Stories