Advertisment

Congress: कांग्रेस छोड़ भाजपा में आने वालों को शिवराज सिंह चौहान का तंज, कहा 'कांग्रेस डूबता हुआ जहाज'

Congress: लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय चुनाव आयोग के द्वारा लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा हो गयी है। जहां देश भर में 7 चरणों में लोकसभा चुनाव कराये जाएगें। मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस छोड़ भाजपा में आने वालों को लेकर तंज कसा हैं।

author-image
By Pooja Sen
New Update
s

Congress: Shivraj Singh Chauhan taunts those who left Congress and joined BJP, said 'Congress is a sinking ship'

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

शिवराज ने कांग्रेस को बताया 'कांग्रेस डूबता हुआ जहाज'

Advertisment

लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बीच मध्यप्रदेश की सियासत गरमा गयी है । जहां प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सक्रिय हो गए हैं। शिवराज कांग्रेस पर हमलावर होते नजर आ रहे हैं। इसी बीच शिवराज ने कांग्रेस को डूबता हुआ जहाज बताया है। इसके अलावा नेताओं का कांग्रेस पार्टी छोड़ भाजपा में आने को लेकर भाजपा पर तंज कसा हैं। 

ये भी पढ़े :- Congress: कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने लगाये सिंधिया पर ये गंभीर आरोप

भाजपा को बताया चमकता हुआ सूर्य

Advertisment

शिवराज सिंह चौहान ने अपने बयान में भाजपा को संपूर्ण प्रखरता वाला सूर्य बताया है। जबकि कांग्रेस को डूबता हुआ जहाज बताया है। जहां कांग्रेस में न तो दिशा है, न दृष्टि, कांग्रेस की दशा भी बहुत खराब हो गई है। 

ये  भी पढ़े :- MP Lok Sabha Election Date: चार चरण में होगें मध्यप्रदेश के चुनाव, जानें किस जिलों में कब डाले जाएगे मत

बिना सेनापति के कांग्रेस पार्टी

Advertisment

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस पार्टी बिना सेनापति के है ‌। जो चुनाव मैदान में कैसे उतरे। इसके अलावा कांग्रेस के बड़े बड़े नेता ने खुद को लोकसभा चुनाव से दूर कर लिया है। उनकी हार निश्चित है । जबकि कांग्रेस सीनियर लीडर्स ने चुनाव लड़ने से मना कर दिया है । केंद्रीय नेतृत्व उनको चुनाव लड़ने के लिए मना रहा है । 

राहुल गांधी पर ये बोल गये शिवराज

इसके अलावा पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने राहुल पर तंज कसते हुए कहा कि "राहुल गांधी ऐसे कप्तान है, जिन्हें पता ही नहीं है कि कब क्या करना चाहिए, जब उन्हें चुनाव की तैयारी करना चाहिए , तब वो यात्रा करते हैं, जब यात्रा करना चाहिए तो विदेश में छुट्टियों मनाते है और चुनाव हारने के बाद ईवीएम ईवीएम चिल्लाते हैं। 

कांग्रेस को नहीं मिल रहे उम्मीदवार

शिवराज सिंह चौहान ने आगे कहा है कि "कांग्रेस की ये  हालत देखकर कांग्रेस के विचारवान नेता पार्टी छोड़ रहे हैं। दशा इतनी खराब है कि सोनिया गांधी ने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया। कांग्रेस को लड़ने को उम्मीदवार नही मिल रहे हैं। 

राहुल की हालत 

आगे शिवराज ने कहा कि राहुल की हालत ऐसी हैं कि, " हम तो डूबे है सनम, तुमको भी ले डूबेंगे," अखिलेश जी, तेजस्वी जी जिनके साथ गठबंधन हुआ, उनको ले डूबे  केजरीवाल का भी कोई भला नहीं होने वाला है।

Advertisment
Latest Stories