Advertisment

Congress: कांग्रेस से बीजेपी में आने वाले को लेकर इस नेता ने दिखाया आईना,सुन उड़ जाएंगे होश

Congress लोकसभा चुनाव के बीच मध्य प्रदेश में सियासी गर्मी बढ़ गई है । जिसके बाद कांग्रेस छोड़ बीजेपी पार्टी में आने वालों की संख्या बढ़ गई है। इसी बीच एक बीजेपी पार्टी के नेता का बयान काफी सुर्खियों में है ।

author-image
By Pooja Sen
New Update
k

Congress: This leader showed the mirror to the person coming from Congress to BJP, you will be shocked to hear this

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

जहां नेता ने कांग्रेस पार्टी से  बीजेपी पार्टी मे जाने वाले को लेकर तंज कसा है । 

Advertisment

ये भी पढ़े :- Bhopal: भोपाल में आया हाईप्रोफाईल के सुसाइड का मामला , खुद की गोली मारकर की खुदकुशी

कांग्रेस छोड़ बीजेपी पार्टी में आने वालों से चल रहे थे नाराज 

ये भी पढ़े :- BJP Star Campaigner List: मध्यप्रदेश की 29 लोकसभा सीट पर जीत के लिए बीजेपी ने बनाया, इन 40 बड़े नेताओं को स्टार प्रचारक

Advertisment
बता दे कि इन दिनों प्रदेश में कांग्रेस छोड़ बीजेपी पार्टी में आने वालों की संख्या बढ़ गई है। जिस बीच बीजेपी पार्टी के नेताओ की परेशानी बढ़ती नजर आ रही है। इस बीच मध्य प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह का बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल  है।  जो की खुद की  पार्टी को सोचने पर मजबूर कर रहा है। 

 वीडियो में ये कहते नजर आ रहे है 

आपको बता दे कि  प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह का एक वीडियो तेजी से वायरल हैं  जिसमें वो कहा रहे है कि  " ग्वालियर में अभी बैठक थी तो माननीय अमित शाह जी आए. तो वो कार्यकर्ताओं से चुनाव को लेकर बातचीत कर रहे थे । कि आने वाले चुनाव में क्या करना चाहिए, क्या प्लान अपनाना चाहिए? तभी एक कार्यकर्ता ने पूछा साहब जो ये नई नई भर्ती हो रही हैं, इसका क्या करें? 

Advertisment

 इस बात को लेकर बनी सुर्खियां  

आपको बता दे कि इस वीडियो में  आगे  शाह ने जवाब देते हुए कहा रहे है कि  "ऐसे लोग हाथ उठाओ जिनको पार्टी में 15 साल काम करते हो गए तो बहुत से लोगों ने हाथ ऊपर उठा लिया. इस पर अमित शाह ने कार्यकर्ताओं से पूछा कि तुम्हें 15 साल में क्या मिला? तो कार्यकर्ताओं ने कहा मुझे तो कुछ नहीं मिला... इस पर अमित शाह ने जवाब दिया कि जब तुम्हें 15 साल में कुछ नहीं मिला तो जिनको आज 15 दिन हुए उनको क्या ही मिलेगा?

कांग्रेस ने वायरल वीडियो कर ली चुटकी

वही इस वीडियो को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पार्टी की चुटकी ली है । जहां  पर  कांग्रेस ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट करते हुए लिखा "कांग्रेस से बीजेपी में जाने वाले कार्यकर्ताओं और नेताओं के लिए महत्वपूर्ण संदेश" ।  इसके  अलावा इस वीडियो के जरिये कांग्रेस अपनी पार्टी के लोगों को समझाने की कोशिश में है । 

 

Advertisment
Latest Stories