Advertisment

Bhopal: भोपाल में आया हाईप्रोफाईल सुसाइड का मामला , खुद को गोली मारकर की खुदकुशी

Bhopal: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक हाईप्रोफाईल के सुसाइड का मामला सामने आया है । जहां पर भोपाल के मशूहर होटल जहांनुमा पैलेस के मालिक ने खुद को गोली मारकर की खुदकुशी कर ली है ।

author-image
By Pooja Sen
New Update
i

Bhopal: A case of suicide of a high profile person came in Bhopal, he committed suicide by shooting himself.

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

लंबे समय से चल रहे थे बीमार

Advertisment
जानकारी के अनुसार ,भोपाल के मशूहर होटल जहांनुमा पैलेस के मालिक नासिर रशीद ने खुद को गोली मारकर की खुदकुशी कर ली है । जिनके पास से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है । जिनको लेकर ऐसा बताया जा रहा है कि वो काफी लंबे समय से  बीमार चल रहे थे। जो कि श्यामला हिल्स इलाके में रहते थे । वही अब इस मामले को लेकर पुलिस छानबीन करने लगी है । जहा पर  शव को पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया गया है। 

Advertisment

नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

वही इस मामले को लेकर  पुलिस छानबीन करने लगी है । जहां पर शव को पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया गया है। वही  अब तक पुलिस को जहांनुमा पैलेस के मालिक नासिर रशीद  के यह से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। जिसे चलते उनकी  आत्महत्या करने की वजह मालूम  नहीं चल पा रही  है।
Advertisment

बीमारी के चलते थे वो डिप्रेशन 

इस घटना को लेकर मिली जानकारी के अनुसार,  होटल जहांनुमा पैलेस के मालिक नासिर रशीद कारोबारी लंबे समय से बीमार चल रहे थे । जिसके चलते  वो  काफी दिन  डिप्रेशन में भी थे। नासिर रशीद के   परिवार में पत्नी सोनिया के अलावा दो बेटे अली और जफर हैं।

पति के सुसाइड  से पत्नी की हुई तबीयत खराब 

इसके अलावा पैलेस के मालिक नासिर रशीद कारोबारी की जानकारी सामने आने पर उनकी पत्नी सोनिया की तबीयत बिगड़ गई। जिसकी जानकारी मिलने पर  उनके फैमिली डाक्टर बंगले पर पहुंचे । जहा पर डॉक्टर ने  चेकअप कर   सोनिया को कुछ जरूरी दवाएं दीं है । जिससे सोनिया की तबीयत में कुछ सुधार हुआ है । 
Advertisment
Latest Stories