Advertisment

Bhopal News: भोपाल की इस घटना पर पूर्व सीएम शिवराज का ट्वीट

Bhopal News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में तीन बेटियों संग मां के फंदे पर झूलने की घटना को लेकर प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया है । जहां पर शिवराज ने दुखी होकर लिखा है कि में बेटा-बेटी में भेदभाव की सोच से हमेशा लड़ता रहूंगा।

author-image
By Pooja Sen
New Update
j

Bhopal News: Former CM Shivraj's tweet on this incident in Bhopal, said - Son-daughter...

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00
Advertisment

बेटा न पैदा कर पाने के 

Advertisment
आपको बता दे कि मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बैरसिया तहसील में स्थित गांव रोंडिया में  तीन बेटियों संग मां के फंदे पर झूलने की घटना को लेकर हर कोई सन्न है। जिसको को लेकर महिला के मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर बेटा न पैदा कर पाने के चलते  प्रताड़ना के आरोप लगाए हैं।
Advertisment

शिवराज सिंह चौहान ने जताया दुख 

ये भी पढ़े :- MP Congress Candidate List 2024: मध्य प्रदेश में कांग्रेस आज जारी कर सकती है, प्रत्याशियों की तीसरी सूची

Advertisment
वही इस घटना को लेकर  प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया है । जिसको लेकर शिवराज ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए बेटी-बेटी में भेद करने वाली घिनौनी सोच पर अफसोस जताया है । 

अपने  'एक्स' हैंडल पर पोस्ट करते  हुए लिखा कि 

इसके अलावा  पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ऑफिसियल अकाउंट  'एक्स'  पर पोस्ट करते हुए लिखा - हृदय व्यथित है! आखिर कोई बेटा-बेटी में भेदभाव कैसे कर सकता है। भोपाल के पास एक गांव में एक बहन को बेटा न होने की प्रताड़ना से परेशान होकर अपनी तीन बेटियों के साथ जीवन देने का रास्ता चुनना पड़ा। बहन और दो बेटियों का निधन हो गया, तीसरी बिटिया की हालत गंभीर बनी है। इस खबर ने अंतरात्मा को झकझोर कर रख दिया है। आखिर इतनी कोशिशों के बाद भी समाज में ऐसा क्यों हो जाता है, कुछ लोग क्यों नहीं समझते कि बेटियों के बिना जीवन नहीं चल सकता, बेटियों के बिना ये संसार सूना है।

 




 



Advertisment
Latest Stories