Advertisment

Indore : सीएए लागू होने पर, इंदौर में मना जश्न, सांसद ने की आतिशबाजी

बता दे कि केंद्र सरकार ने CAA Citizenship Amendment Act का नोटिस जारी कर दिया है ∣ जिसको लेकर इंदौर में जश्न का माहौल है ∣ जिसके बाद प्रदेश की वाणिज्यिक राजधानी इंदौर में राजबाड़ा पर जश्न मनाया गया। जिसको लेकर महू के लोगों में भी काफी उत्साह दिखाई दिया।

New Update
C

CAA: Celebration in Indore on implementation of CAA, MP burst fireworks

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 जिसके बाद प्रदेश की वाणिज्यिक राजधानी इंदौर में राजबाड़ा पर जश्न मनाया गया। जिसको लेकर महू के लोगों में भी काफी उत्साह दिखाई दिया। 

Advertisment

ये भी पढ़े :-NIA: एमपी में एनआईए ने की छापेमारी, खालिस्तानी गैंगस्टर पर हो सकती है कार्रवाई

ये CAA  Act 

बता दे कि केंद्र सरकार ने CAA Citizenship Amendment Act का नोटिस जारी कर दिया है ∣ जिसको लेकर इंदौर में जश्न का माहौल है ∣ इसके तहत पाकिस्तान , बाग्लादेश, अफगानिस्तान से भारत आए गैर मुस्लिम शरणार्थियों को भारत की नागरिकता आसानी से मिल जाएगी। 

Advertisment

ये भी पढ़े :- BJP Office: भाजपा कार्यालय के पास चयनित शिक्षकों का प्रदर्शन, पदवृद्धि समेत इन मांगो को लेकर है जारी प्रदर्शन

इंदौर के सांसद शंकर ने की आतिशबाजी

बता दे कि केन्द्र सरकार के इस फैसले के बाद इंदौर के सांसद शंकर लालवानी के समर्थकों ने राजबाड़ा पर आतिशबाजी की। इसके अलावा महू के भाजपा जिला अध्यक्ष चिंटू वर्मा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने मिठाई खिला एक दूसरे को बधाई दी। जिसको लेकर सांसद शंकर लालवानी ने कहा कि केंद्र सरकार के इस निर्णय से लाखों परेशान लोग को कुछ राहत मिलेगी । भारत आकर वो चैन की सांस लेगे। 

पीएम ने दी अल्पसंख्यक को राहत

इसी क्रम में जिला अध्यक्ष चिंटू वर्मा ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमितशाह के इस फैसले के चलते तीन देशों के अल्पसंख्यको को बड़ी राहत मिलेगी। जो प्रताड़ित हो रहे हैं । उन शरणार्थियों को नागरिकता की केंद्र सरकार ने चिंता कर ये फैसला दिया है । इस मौके पर बंटी खंडेलवाल, बंटी लुनिहार, आकाश गौतम, महेश बैरागी समेत पार्टी के क ई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisment
Latest Stories