Advertisment

Kamal Nath: कमलनाथ के इस करीबी नेता का BJP में जाना तय,कांग्रेस की बढ़ सकती है मुश्किलें

Kamal Nath: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही है। जिसके चलते कमलनाथ और नकुलनाथ की परेशानी बढ़ गयी है। इस बीच कमलनाथ के एक और करीबी नेता BJP में जा सकते है।

author-image
By Pooja Sen
New Update
k

Kamal Nath: This leader close to Kamal Nath is certain to join BJP, may increase problems for Congress

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00
Advertisment

अचानक सीएम और शर्मा पहुंचे सक्सेना के घर में 

Advertisment
आपको बता दे कि प्रदेश के पहले चरण के लिए नामांकन दाखिल करने का आज आखिरी दिन था। इस बीच छिंदवाड़ा से बीजेपी प्रत्याशी विवेक बंटी साहू ने अपना नामांकन दाखिल  किया। जिस बीच  सीएम मोहन यादव और बीजेपी के कई दिग्गज नेता भी पहुंचे । इसके बाद सीएम डॉ . मोहन यादव और प्रदेश अध्यक्ष वीडी पूर्व मंत्री दीपक सक्सेना के घर मुलाकात के लिए पहुंच गए। 
 
Advertisment

 बंद कमरे में हुई मुलाकात

बता दे कि इसके बाद सीएम डॉ. मोहन यादव और प्रदेश अध्यक्ष वीडी पूर्व मंत्री दीपक सक्सेना की बंद कमरे में मुलाकात हुई । जिसको लेकर अब ये अटकले लगाई जा रही है । कि पूर्व मंत्री दीपक सक्सेना  बीजेपी पार्टी में जा सकते है। इससे पहले उनके बेटे ने भारतीय जनता पार्टी जॉइन की थी । अब जबकि दीपक सक्सेना ने कांग्रेस पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। 
Advertisment

 सक्सेना का बीजेपी जॉइन करना, बढ़ा सकता है परेशानी 

जानकारी के अनुसार, अभी हाल ही में  दीपक सक्सेना ने कांग्रेस पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। जिसके बाद ये अटकले लगाई जा रही है। कि पूर्व मंत्री दीपक सक्सेना बीजेपी पार्टी में जा सकते है। अगर ऐसा होता है तो कांग्रेस का छिंदवाड़ा से जीतना मुश्किल  हो सकता है। 
Advertisment
Latest Stories