Advertisment

Lok Sabha Election: प्रदेश में नामांकन के आखिरी दिन, BJP ने छिंदवाड़ा, तो कांग्रेस ने मंडला से दिखाया दम

लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। इसी बीच प्रदेश में पहले चरण के लिए नामांकन का अंतिम दिन है । जिसके चलते प्रत्याशियों ने आज अपना नामांकन दाखिल किया है ।

author-image
By Pooja Sen
New Update
k

Lok Sabha Election: On the last day of nomination in the state, BJP won Chhindwara while Congress showed strength from Mandla.

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

जहां पर  मध्य प्रदेश की सबसे  हाईप्रोफाइल सीट छिंदवाड़ा से बीजेपी प्रत्याशी ने नामांकन भर दिया है । जबकि कांग्रेस प्रत्याशियों ने  मंडला से से  नामांकन भरा है । जिसके में दावेदारों के समर्थन में रैली निकाली गई है। 

Advertisment

ये भी पढ़े :- Congress: कांग्रेस से बीजेपी में आने वाले को लेकर इस नेता ने दिखाया आईना,सुन उड़ जाएंगे होश

छिंदवाड़ा में बीजेपी ने दिखाया दम 

आपको बता दे कि लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। इसी बीच प्रदेश में पहले चरण के लिए नामांकन का अंतिम दिन है । जिसके चलते प्रत्याशियों ने आज अपना नामांकन दाखिल किया है । जहां पर मध्य प्रदेश की सबसे हाईप्रोफाइल सीट छिंदवाड़ा से बीजेपी प्रत्याशी ने नामांकन भर दिया है । जहां पर  बीजेपी प्रत्याशी  विवेक बंटी साहू ने कलेक्ट्रेड जाकर अपना नामांकन दाखिल किया। जिस बीच  सीएम डॉ मोहन यादव, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, मंत्री प्रह्लाद पटेल, मंत्री कैलाश विजयवर्गीय पहुंचे है । इसी बीच  पूर्व मंत्री दीपक सक्सेना के सबसे छोटे बेटे अजय सक्सेना बीजेपी पार्टी में आ गएं है । जिसके बाद वो  विवेक बंटी के नामांकन में साथ  दिखाई दिये है ।
Advertisment

नामांकन रैली में शामिल हुए हुई  कांग्रेस के दिग्गज

इसी बीच इस नामांकन रैली में कांग्रेस के दिग्गज नेता जिनमें कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी, नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव मंडला पहुंचे। जबकि  मंडला की  लोकसभा सीट से  कांग्रेस प्रत्याशी ओमकार सिंह मरकाम ने नामांकन पत्र भरा है ।   उनके पक्ष में जनसभा के बाद कांग्रेस के नामांकन रैली में भी शामिल हुए। 

 

Advertisment
Latest Stories