Advertisment

Pandhurna News : जिले में कक्षा 12 वी गणित संकाय मे प्रथम मोहन 94.4% तो कक्षा 10 वी में देवांशु 95% स्थान प्राप्त प्रथम

समस्त शिक्षक एवं स्टाफ द्वारा छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की गई।इस अवसर पर शाला में शिक्षक शिक्षिका और गणमान्य लोग उपस्थित थे।

New Update
pandhurna
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Pandhurna/संवाददाता गुड्डू कावले पांढुरना:- शुक्रवार को शहर की सीएम राईज शास. उत्कृष्ट विद्यालय पांदुरना बोर्ड परीक्षा 2024 की परीक्षा परिणाम घोषित होते ही कक्षा 10वी एवं 12वी में सर्वोच्च स्थान प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं एवं पालको का विकास खण्ड शिक्षा अधिकारी योगीराज यानोडे, सीएम राईज शास. उत्कृष्ट विद्यालय प्राचार्य सी.एस. बरेठ, श्रीमती वीगा मनकवडे ने पुष्पगुच्छ से सम्मान किया गया ।

Advertisment

यह भी पढ़िए :- Damoh : चुनाव से पहले ही दमोह में पोस्टरों ने मचाई ग़दर पोस्टर पर लिखा "एक ईमानदार मतदाता हूं, बिकाऊ हमें स्वीकार्य नहीं."

शिक्षण सत्र 2024 में कक्षा 12 वी गणित संकाय मे संस्था के छात्र मोहन रूपेन्द्र गिरारे 94.4% अंक प्राप्तकर पांडुरना जिले में प्रथम, गोविन्द मोहन चरपे द्वितीय एवं कु. दिव्या रामेश्वर कलंबे ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। कला संकाय में संस्था की छात्रा अलवीरा परवीन बयानुद्दीन काजी ने 972%, कृत्रि संकाय में भूषण पांडुरंग भांगे ने 92%, जीवविज्ञान संकाय से नताशा राजकुमार मालवीय 908%. वाणिज्य संकाय से रोहित महेन्द्र भांगे ने 83.2% प्राप्त किये।

यह भी पढ़िए :- Rewa : रीवा लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी नीलम मिश्रा ने सहपरिवार सहित तिघरा मतदान केंद्र में किया अपना वोट

कक्षा 10 वी के छात्र देवांशु संतोष जिचकार 95% अंक के साथ संस्था में प्रथम एवं पांदुरना जिले में चतुर्थ स्थान प्राप्त किया।इस अवसर पर संस्था के समस्त शिक्षक एवं स्टाफ द्वारा छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की गई।इस अवसर पर शाला में शिक्षक शिक्षिका और गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Advertisment
Latest Stories