Advertisment

Ujjain: महाकाल मंदिर के सुरक्षाकर्मियों ने दिखाई दंबगई

Ujjain: मध्य प्रदेश की धार्मिक राजधानी उज्जैन में महाकाल मंदिर के सुरक्षाकर्मियों की दंबगई का मामला सामने आया है । जहां पर वो रिक्‍शा चालक को बेल्ट से पीट डंडों व स्केल से जमकर पीटा है ।

New Update
k

Ujjain: Security personnel of Mahakal temple showed arrogance, beat rickshaw puller with belt

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ये है पूरा मामला 

Advertisment
आपको बता दे कि प्रदेश की धार्मिक राजधानी उज्जैन में महाकाल मंदिर के सुरक्षाकर्मियों की दंबगई का मामला सामने आया है । जहां पर बीते दो दिन पहले  रिक्‍शा चालक को बेल्ट से पीट डंडों व स्केल से जमकर पीटा रहे है । जहां पर आरोपितों ने चालक को पहले कमरे में ले जाकर बंद किया । उसके बाद  उसे बंदी बनाकर बेल्ट, डंडों व स्केल से जमकर पीटाई की है । जो अब गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद अब उसने थाने का घेराव कर दिया।
Advertisment

निजी कंपनी क्रिस्टल के पास है ठेका

आपको बता दे कि प्रदेश की धार्मिक राजधानी उज्जैन में महाकाल मंदिर के सुरक्षाकर्मी  का ठेका निजी कंपनी क्रिस्टल को सौंपा है। 
Advertisment

नहीं किया केस दर्ज 

वहीं इस मामले को लेकर अब तक महाकाल पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस तक दर्ज नहीं किया। जिसके चलते  प्रदेश की धार्मिक राजधानी उज्जैन में  बुधवार को ऑटो चालकों ने महाकाल थाने का घेराव किया है ।

कई दिनों से कर है आटो का संचालन

वही इस मामले में पीड़ित ने बताया है कि उसका नाम यशवंत ठाकुर उम्र 27 वर्ष है । जो कि जयसिंहपुरा निवासी है ।  वो कई साल से श्री महाकालेश्वर पार्किंग से आटो का संचालन करता है। मंगलवार को जब वो सुबह करीब 11 बजे आटो में वृद्ध दंपती को उज्जैन दर्शन करवाने के लिए जा रहा था। इसके बाद जब वो दोनों के जूते-चप्पल लेने के लिए स्टैंड पर गए थे।उसी बीच  महाकाल मंदिर की सुरक्षा एजेंसी क्रिस्टल  कर्मचारी वहां पहुंचे  और कर्मचारियों के साथ मारपीट शुरू कर दी।

पुलिस ने किया रिपोर्ट लिखने से मना 

आगे पीड़ित ने बताया है कि जब वहां इस मामले को लेकर पुलिस के पास रिपोर्ट लिखवाने गया। तब उसे पुलिसकर्मियों ने उसे भगा दिया। फिलहाल उसे अब  उपचार के लिए स्वजन ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है। 

अर्जुन आंजना नामक है सुरक्षाकर्मी 

इस बीच  पीड़ित ने बताया है कि वो उनमें से एक  सुरक्षाकर्मी को  पहचानता है। जो कि  अर्जुन आंजना नामक सुरक्षाकर्मी है  है।

आटो चालकों ने महाकाल थाने पर किया प्रदर्शन

वही अब इस मामले के सामने आने पर  बीते  बुधवार को आटो चालकों ने महाकाल थाने पर प्रदर्शन किया  है । जिसमें आटो चालकों ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की। 
Advertisment
Latest Stories