Advertisment

Dewas News: शासकीय वाहन में लायी जा रही थी शराब , विभाग को नहीं थी कोई जानकारी

Dewas News: मध्य प्रदेश में एक बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है । जहां पर देवास के सोनकच्छ शासकीय राशन वाहन में शराब लायी जा रही थी । जिसकी खबर विभाग को नहीं थी ।

author-image
By Pooja Sen
New Update
k

Dewas News: Liquor was being brought in government vehicle, department had no information

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ये है पूरा मामला 

Advertisment
आपको बता दे कि प्रदेश की खाद्य विभाग द्वारा क्षेत्र में राशन भरने वाले मिनी ट्रकों में शराब का परिवहन किया जा रहा है। जिसकी जानकरी  खाद्य आपूर्ति विभाग विभाग को नहीं है। बता दे प्रदेश के  शासकीय वेयरहाउस से मिनी ट्रक में शराब भरकर शराब दुकान ले जायी जा रही है। जहा पर दिन में राशन , रात में शराब की सप्लाई की जा रही है। 
Advertisment

प्रधानमंत्री युवा अन्नदूत योजना के तहत 

आपको बता दे कि देश मे लॉकडाउन के बाद खाद्य आपूर्ति विभाग ने  प्रधानमंत्री युवा अन्नदूत योजना से  राशन की दुकानों पर वितरण करने के लिए वाहनों का अधिग्रहण किया था। जबकि विभाग के नियम के अनुसार,  वाहन का उपयोग सामग्री वितरण के लिए नहीं किया जाना चाहिए। इसके बावजूद सोनकच्छ में आदेश के बाद  वाहन में शासकीय गोदाम से शराब भरकर शासकीय शराब की दुकानों में भेजी जा रही  है।
Advertisment

शासकीय गोदाम से भरी गई शराब

जानकारी के अनुसार , प्रदेश में मंगलवार की  रात को करीब 9 बजे सांवेर शासकीय गोडाउन से मिनी ट्रक MP 41 ZC 6748 में शराब भर कर लायी गई थी ।  जिस मामले के सामने आने पर  चालान  काटा गया है । जहां पर लगभग 600 पेटी देशी शराब भर  सोनकच्छ बस स्टैंड स्थित में शासकीय शराब की दुकान खाली की गई। जिसके बाद कनिष्ठ खाद्य आपूर्ति विभाग में संपर्क किया गया।  
Advertisment
Latest Stories