Advertisment

Jyotiraj Sindhiya: INDIA गठबंधन पर सिंधिया का हमला, राहुल गांधी को लेकर कह दी ये बात

yotiraj Sindhiya: आगामी लोकसभा चुनाव से पहले गुना सीट के प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री ज्योतरादित्य सिंधिया ने एक बार फिर INDIA गठबंधन पर हमला किया है। इसके अलावा सिंधिया ने राहुल गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया है।

New Update
j

Jyotiraj Sindhiya: Scindia's attack on INDIA alliance, said this about Rahul Gandhi

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00
Advertisment

जहां पर  सिंधिया ने राहुल गांधी के  द्वारा निकाली गई भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर निशाना साधा है । 

Advertisment

ये भी पढ़े :- MP Congress Candidate List: कांंग्रेस ने किया प्रदेश की 3 सीट पर प्रत्याशियो के नामों का ऐलान, ये है वो सीटें

INDIA गठबंधन को लेकर है सवालिया निशान

आपको बता दे कि Indian National Developmental Inclusive Alliance (I.N.D.I.A) को बनाया ही मोदी सरकार को हारने के लिए था । जिसके बाद देश का विपक्ष एक साथ आ गया था। लेकिन इसके बाद जब सभी विपक्ष लोकसभा चुनाव को अलग अलग लड़ने की बात कर रही है । जिसमें महाराष्ट्र में महाविकास अघाड़ी की पार्टियों द्वारा अलग-अलग उम्मीदवारों के नामों के ऐलान किये गए है। जिसके बाद इंडिया गठबंधन पर  सवालिया निशान लग गये  है। इस के बाद अब एनसीपी शरदचंद्र पार्टी के नेता शरद पवार ने इसको लेकर  नाराजगी जाहिर की है। जिस पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने INDIA गठबंधन और कांग्रेस की चुटकी ली है। 
Advertisment
Advertisment

सिंधिया तंज कसते हुए कह गए ये बात 

वही इसी बीच  केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने INDIA गठबंधन और कांग्रेस की चुटकी ली है। जहां पर  सिंधिया ने राहुल गांधी पर तंज करते कहा "जो देश जोड़ने निकले थे, आज वह खुद ही आपस में टूट फूट गए हैं. "मोदी जी देश को आगे बढ़ा रहे हैं" "एक तरफ है देश को बनाने वाली शक्ति" "दूसरी तरफ है देश को बांटने वाली शक्ति" जनता को इन शक्तियों के बीच निर्णय लेना है, जनता समझदार है वो मोदी को ही चुनेगी। 

चार जून को जनता देगी सबक 

इसके अलावा ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राहुल से कहा 'जो भारत जोड़ने के लिए निकले थे, आज वो टूट फूट की स्थिति में पहुंच चुके हैं, पीएम मोदी भारत को विश्वपटल पर उभारने रात और दिन मेहनत कर रहे हैं, चुनाव के दौरान भी हमारे पड़ोसी देश भूटान में जाकर वहां दोनों देशों के बीच रिश्तों को मजबूत किया है।  एक तरफ देश को बनाने वाली शक्ति और दूसरे तरफ है देश में विघटन कार्य उतपन्न करने वाली शक्ति और अंत में खुद ही टूटने वाली शक्ति कांग्रेस है'।  

मातृशक्ति को नीचा दिखाने वालों को मिलेगी सजा 

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आगे  कहा कि जो  देश की शक्तियों को नकारेगा।  मातृशक्ति को नीचा दिखाने की कोशिश करेगा। उनको देश की जनता सीख सिखाएगी। जो दिन अब  दूर नहीं है। देश में लोकसभा चुनाव केनतीजों की घोषणा 4 जून 2024 को होगी। जिसके बाद ये  यह साफ होगा कि जनता केंद्र में सत्ता किसे देना चाहती है।  

 
Advertisment
Latest Stories