Advertisment

UP News: मतदान के अगले दिन भाजपा प्रत्याशी कुंवर सर्वेश का निधन, क्षेत्र में गम का माहौल

बताया जाता है कि एम्स में उपचार के दौरान उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। समर्थकों का रतुपुरा पहुंचना शुरू

author-image
By Ankush Baraskar
New Update
kuwar
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

UP News/संवाददाता सलमान युसूफ:- ठाकुरद्वारा क्षेत्र की राजनीति के बेताज बादशाह और पांच मर्तबा बार विधायक रह चुके पूर्व सांसद कुंवर सर्वेश कुमार सिंह का शनिवार की शाम लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया है। सर्वप्रिय नेता के निधन की खबर से क्षेत्र का माहौल गमगीन हो गया है। पूर्व सांसद लोकसभा चुनाव 2024 के लिए भाजपा के प्रत्याशी थे और मतदान के अगले दिन उनकी मौत होने से क्षेत्रीय जनता स्तब्ध है। बताया जाता है कि एम्स में उपचार के दौरान उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। समर्थकों का रतुपुरा पहुंचना शुरू

Advertisment

यह भी पढ़िए :- UP News: गठबंधन उम्मीदवार रुचि वीरा की एसएसपी और एसपी सिटी से हुई झड़प, सोशल मिडिया पर वीडियो वायरल

मुरादाबाद लोकसभा 6 चुनाव में भाजपा प्रत्याशी सर्वेश सिंह प्रचार के दौरान भी बीमार होने के कारण पब्लिक के बीच बहुत कम दिखाई दिए। चुनाव की कमान उनके विधायक पुत्र सुशांत सिंह ने संभाल रखी थी। पांच बार विधायक रह चुके थे तथा एक मर्तबा सांसद भी रहे। बताया जाता है कि कुंवर सर्वेश कुमार सिंह उर्फ राकेश भाजपा प्रत्याशी के रूप में नामांकन कराने के बाद दाढ़ दांत की बीमारी से परेशान होकर दिल्ली के आल इंडिया मेडिकल इंस्टिट्यूट में भर्ती हुए थे। लगभग तीन दिन पूर्व वह चुनाव को लेकर अस्पताल से वापस अपने आवास रतुपुरा पहुंचे थे।

यह भी पढ़िए :- ट्रक के टायर में आग लगने से फटे 400 एलपीजी सिलेंडर, धमाके की आवाज से दूर तक मची ग्रामीणों में अफरा-तफरी

मतदान के बाद उन्हें वापस दिल्ली ले जाया गया और आल इंडिया मेडिकल इंस्टिट्यूट में एक बार फिर भर्ती कराया गया। बताया जाता है कि शनिवार की शाम बजे उन्हें दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। निधन का समाचार मिलते ही पूरे क्षेत्र में शौक की लहर दौड़ गई। समर्थकों ने रतुपुरा पहुंचना शुरू कर दिया है। कुंवर सर्वेश कुमार का शव देर रात तक आवास पर लाया जाएगा। पूर्व सांसद की पत्नी साधना सिंह, पुत्र कुंवर सुशांत सिंह और पुत्री का रो रो कर बुरा हाल है।

Advertisment
Latest Stories