Advertisment

Panna: भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष ने किया नामांकन दाखिल

जनसभा के पश्चात रोड शो के रूप में जनता का अभिवादन करते हुए नजरबाग ग्राउंड से कोतवाली चौराहा, बलदाऊ मंदिर, अजयगढ चौराहा से पन्ना कलेक्ट्रेट कार्यालय तक रोड शो में शामिल करते हुए जनता का अभिवादन किया।

author-image
By Ankush Baraskar
New Update
vd
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Panna/संवाददाता नूरुद्दीन काजी पन्ना :- जनसभा के पश्चात रोड शो के रूप में जनता का अभिवादन करते हुए नजरबाग ग्राउंड से कोतवाली चौराहा, बलदाऊ मंदिर, अजयगढ चौराहा से पन्ना कलेक्ट्रेट कार्यालय तक रोड शो में शामिल करते हुए जनता का अभिवादन किया। श्री शर्मा ने पार्टी प्रत्याशी के रूप में पन्ना कलेक्टर कार्यालय में अपना नामांकन दाखिल किया। इस अवसर पर केन्द्रीय मंत्री श्रीमती स्मृति ईरानी, प्रदेश शासन के मंत्री श्री प्रहलाद सिंह पटेल, पूर्व मंत्री व विधायक श्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह एवं श्री संजय पाठक उपस्थित रहे।

Advertisment

यह भी पढ़िए :- Agar Malwa: मतदानकर्मी मतदान की पूरी प्रक्रिया को बारीकी से समझ लें- कलेक्टर श्री सिंह, मतदान कर्मियों का प्रशिक्षण प्रारंभ

जनता का विश्वास भाजपा की ताकत- स्मृति ईरानी

जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री श्रीमती स्मृति ईरानी ने कहा कि यह कर्मठ कार्यकर्ताओं के संकल्प और संगठन कौशल का ही परिणाम है कि विरोधी पार्टी ने हथियार डालकर, टिकट बदलकर भाजपा की जीत का संकेत दे दिया है। उन्होंने कहा कि मैं पार्टी प्रत्याशी और प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा को उनकी जीत की अग्रिम बधाई दे रही हूं और यह कोई दुस्साहस या अहंकार नहीं है।

यह भी पढ़िए :- बैतूल हरदा हरसूद लोकसभा प्रत्याशी रामू टेकाम ने बैतूल में अपना नामांकन फार्म किया दाखिल

उन्होंने कहा कि जनता ने हमारी सेवा को देखा, जाना, परखा और फिर से हम पर विश्वास किया। यह मध्यप्रदेश के पार्टी संगठन और कार्यकर्ताओं की सबसे बड़ी ताकत है। आज मैं इसी ताकत को नमन करने आई हूं। श्रीमती ईरानी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की हार का सबसे पहला संकेत यह है कि उन्होंने हमारी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के सामने चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया। दूसरा संकेत यह है कि विधानसभा चुनाव में जो दल एक-दूसरे को फूटी आंख भी नहि सुहाती ईरानी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जिसके कभी सिर्फ दो सांसद हुआ करते थे, आज उसका कार्यकर्ता अबकी बार 400 पार का नारा लगाने की क्षमता रखता है।

Advertisment
Latest Stories