Advertisment

Harda News: अपनी माता की स्मृति में पुत्र रामदयाल गौर ने समाज को दी सहयोग राशि दान

1100 शंकर मंदिर बालागांव के लिये श्री बिष्णुप्रसादजी पटेल अध्यक्ष शंकर मंदिर समिति बालागांव 11000,ग्राम झाड़बीड़ा  गौर समाज के लिए दिए समाज के विकास कार्यो में समिति के लिए समाजहित में समाज के  समाजिक बंधुओं  को माता की स्मृति में दान स्वरू राशि भेट की

author-image
By Ankush Baraskar
New Update
Harda
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Harda/संवाददाता मदन गौर :- विधानसभा हरदा के ग्राम बालागाँव में कुर्मी गौर समाज के स्व रामकिशन जी टेरक्या की धर्म पत्नी, हिरदराम जी गौर की भाभी, रामदयाल,गौर टेरक्या की माताजी श्रीमती रामकली बाई गौर  65 वर्ष की आयु में गत दिनों लम्बी बिमारी के कारण आकस्मिक स्वर्गवास हो गया था।जिनकी गमी रसोई का कार्यक्रम बड़े रूप मे  रविवार को रखा ग्राम बालागाँव के बालेश्वर धाम शिव मंदिर प्रांगण पर जिसमें परिवार ,समाज एवं कुर्मी गौर समाज के शीर्ष नेतृत्व में शोक सभा श्रद्धांजलि  का आयोजन किया गया।  

यह भी पढ़िए :- Susner : कलेक्टर-एसपी ने अंतर- राज्यीय सीमा पर स्थित एसएसटी प्वाइंट का निरीक्षण किया

सामाजिक बन्धुओ ने दो मिनट का मौन धारण कर स्व रामकली बाई गौर के तस्वीर पर पुष्प अर्पित किये। इस दौरान उनके पुत्र रामदयाल गौर, द्वारा 1100 शंकर मंदिर बालागांव के लिये श्री बिष्णुप्रसादजी पटेल अध्यक्ष शंकर मंदिर समिति बालागांव 11000,ग्राम झाड़बीड़ा  गौर समाज के लिए दिए समाज के विकास कार्यो में समिति के लिए समाजहित में समाज के  समाजिक बंधुओं  को माता की स्मृति में दान स्वरू राशि भेट की। इस दौरान परिवार के सदस्यों सहित सामाजिक बन्धु उपस्थित थे।

Advertisment
Latest Stories