Advertisment

Harda News: लोकसभा चुनाव के संदर्भ मे कांग्रेस की महत्वपूर्ण बैठक आयोजित हुई, सभी कार्यकर्ताओं को दिए आवश्यक निर्देश

आगामी लोकसभा चुनाव के संबंध मे हरदा ब्लॉक की बैठक आयोजित की गई बैठक मे मुख्य रूप हरदा विधायक डॉ आर के दोगने , जिला कांग्रेस अध्यक्ष ओम पटेल उपस्थित रहें।

author-image
By Ankush Baraskar
New Update
Harda News
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Harda/संवाददाता मदन गौर हरदा :- विधायक डॉ आर के दोगने ने संबोधित करते हुए कहा कि सभी कार्यकर्ताओं में जोश हैं और मेहनत करने से पीछे नहीं हटते क्योंकि हरदा जिला भाजपा मुक्त हुआ है और यह सब कार्यकर्ताओं की मेहनत से हुआ हैं इसी प्रकार का जोश और संघर्ष लोकसभा चुनाव में दिखाना हैं और बैतूल लोकसभा क्षेत्र से रामू टेकाम को संसद में पहुंचाना हैं।

Advertisment

यह भी पढ़िए :- Harda News : जैन समाज ने हर्षोल्लास से मनाया भगवान श्री महावीर स्वामी का जन्मकल्याणक

जिला कांग्रेस अध्यक्ष ओम पटेल ने कहा कि हरदा जिले के कार्यकर्ताओं की मेहनत से टिमरनी और हरदा में कांग्रेस के विधायक निर्वाचित होकर विधानसभा में पहुंचे है और निश्चित ही लोकसभा में अत्यधिक मतों से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी रामू टेकाम विजयी होंगे । जिले के कार्यकर्ताओं की लगन विधानसभा चुनाव में देख कर यह सुनिश्चित है कि हरदा जिले की जनता और कार्यकर्ता भाजपा से ऊब चुकी हैं और निश्चित ही लोकसभा चुनाव में भारी मतों से कांग्रेस पार्टी को समर्थन मिलेगा ।उपस्थित ब्लॉक कांग्रेस गोविंद व्यास, दिनेश यादव, गगन अग्रवाल, अमर रोचलनी, इकबाल अहमद, हरीश गुप्ता सहित अन्य पदाधिकारियों ने अपनी अपनी बात एवं विचार रखे चुनाव लड़ने की रणनीति बनाई ।

यह भी पढ़िए :- Harda News: अपनी माता की स्मृति में पुत्र रामदयाल गौर ने समाज को दी सहयोग राशि दान

इस दौरान मुकेश पाराशर, रमेश सोनकर, ज्ञानदास गुर्जर, सुनील गीते, संदीप गौर, नरेश पाहुजा, संजय दिशोरे, सुनील व्यास, पप्पू फड़ाक, गोविंद कुचबंदिया, प्यारेलाल सोलंकी सहित सभी सेक्टर मंडलम और बूथ के पदाधिकारी, समस्त कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहें

Advertisment
Latest Stories