Advertisment

शिवराज सिंह की संपत्ति में अभी तक कितनी बढ़त, जाने पूर्व CM की कुल सम्पत्ति

विधानसभा चुनाव के बाद या यूँ कहे की मुख्यमंत्री की कुर्सी जाने के बाद से शिवराज सिंह की कुल संपत्ति में 21 लाख रूपये की बढ़त हुई है. 

author-image
By Ankush Baraskar
New Update
K
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

लोकसभा चुनाव के मध्यनजर सभी प्रत्याशियों के बारे में जानकारिया सामने आ रही है. इसी बिच विदिशा से चुनाव लड़ रहे मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की चल-अचल संपत्ति के बारे में कुछ जानकारी सामने आयी है जिसमे देखा जा सकता है की विधानसभा चुनाव के बाद या यूँ कहे की मुख्यमंत्री की कुर्सी जाने के बाद से शिवराज सिंह की कुल संपत्ति में 21 लाख रूपये की बढ़त हुई है. 

Advertisment

यह भी पढ़िए :- Harda News : आज मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ आएंगे मोरगढ़ी, जनसभा को करेंगे संबोधित

दरअसल शिवराज सिंह चौहान ने नामांकन के समय अपने हलतनामें में जो कुल संपत्ति दर्शायी है, उसके अनुसार उनके पास कुल सम्पत्ति 3 करोड़ 42 लाख रुपये है जिसमे चल सम्पत्ति 1 करोड़ 24 लाख है . और अचल सम्पत्ति 2 करोड़ 17 लाख है. वही पारिवारिक सम्पत्ति की अगर हम बात करे तो शिवराज सिंह की पत्नी साधना सिंह के पास अचल सम्पत्ति 4 करोड़ 39 लाख रूपये है वही उनके पास अचल सम्पत्ति 1 करोड़ 17 लाख है. जबकि शिवराज सिंह की पत्नी साधना सिंह पर 64 लाख रूपये का कर्ज भी है. 

यह भी पढ़िए :- भाजपा को करारा झटका ! विक्रम आहके ने मारी पलटी, वीडियो जारी कर कमलनाथ नकुलनाथ के जीत लिए जनता से की अपील, देखे वीडियो

विधानसभा में पूर्व सीएम शिवराज के द्वारा दिए हलतनामे में कुल सम्पत्ति 3 करोड़ 21 लाख रूपये थी. और अभी के हलतनामे की सम्पती की हिसाब से कुल 21 लाख रूपये की बढ़त दिखाई दे रही है. साथ ही शिवराज सिंह के पास 96 तोला सोने के जेवर और पत्नी साधना सिंह के पास 53 तोला 3 ग्राम सोने के जेवर है. 

Advertisment
Latest Stories