OLA S1X भारत का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर,जानिए कीमत, रेंज और EMI प्लान

By takpradesh@gmail.com

Published on:

OLA S1X भारत का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर,जानिए कीमत, रेंज और EMI प्लान भारतीय इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में Ola Electric का दबदबा कायम है. हर महीने सबसे ज्यादा इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचने वाली कंपनी के तौर पर ओला इलेक्ट्रिक पहले स्थान पर है. जून 2024 में Ola इलेक्ट्रिक ने कुल 36,716 इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचे. इस बिक्री के साथ ओला कंपनी की इलेक्ट्रिक टू व्हीलर सेगमेंट मार्केट में 46% की हिस्सेदारी है.

अगर आप भी ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो यह पोस्ट आपके लिए है,आज हम आपको ओला के सबसे किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर S1X की कीमत और EMI प्लान के बारे में पूरी जानकारी देंगे.

OLA S1X Battery and Performance

ओला इलेक्ट्रिक कंपनी के पोर्टफोलियो में सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर ola S1X है, जिसमें 2 किलोवाट क्षमता का लिथियम आयन बैटरी पैक दिया गया है. यह एक बार फुल चार्जिंग में 95 किमी की प्रमाणित रेंज देता है. इसमें 6 KW पिक पावर वाली इलेक्ट्रिक मोटर लगी है. ओला के इस सबसे सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 85 किमी प्रति घंटा है.

गौर करने वाली बात यह है कि ओला इलेक्ट्रिक कंपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में इकलौती ऐसी कंपनी है जो अपने स्कूटर की बैटरी पर 8 साल की वारंटी देती है. इसकी बैटरी को चार्ज होने में कम से कम 5 घंटे का समय लगता है.

OLA S1X Features

फीचर्स की बात करें तो ओला के इस इलेक्ट्रिक स्कूटी में डिजिटल स्क्रीन, मोबाइल कनेक्टिविटी, LED लाइट, फिजिकल की, टेलिस्कोपिक सस्पेंशन, स्टील रिम, ट्यूबलेस टायर, LED प्रोजेक्टर लाइट और भी बहुत कुछ मिलता है. अगर कीमत के हिसाब से इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स को देखें, तो ये काफी अच्छे हैं.

Price And Emi Plan

ओला के सबसे सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर वेरिएंट की कीमत फिलहाल ₹74,999 (एक्स-शोरूम) है. अगर आपके पास इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए एकमुश्त भुगतान करने के लिए पर्याप्त पैसा नहीं है, तो कंपनी आपके लिए फाइनेंस प्लान भी ऑफर कर रही है, जिसमें आपकी मासिक EMI ₹1,899 होगी.

Leave a Comment

Home
G News
Join
Shorts