Advertisment

हसीनाओ का दिलरुबा बनेंगा Redmi का धांसू स्मार्टफोन, 200MP फोटू क्वालिटी के साथ बजट में भी रहेंगा फीट

टेक्नोलॉजी -इन दिन मार्केट में आपको एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लांच होते हुए दिखाई दे रहे है। ऐसे में Redmi भी कहा पीछे रहने वाला था। 5G नेटवर्क के मार्किट में आते ही 5G स्मार्टफोन्स की डिमांड बढ़ते ही जा रही है।

New Update
5gjj
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इन दिन मार्केट में आपको एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लांच होते हुए दिखाई दे रहे है। ऐसे में Redmi भी कहा पीछे रहने वाला था। 5G नेटवर्क के मार्किट में आते ही 5G स्मार्टफोन्स की डिमांड बढ़ते ही जा रही है। ऐसे में Redmi लेकर आ रहा है iPhone की टक्कर का स्मार्टफोन जो कि मार्केट में आते ही तबाही मचा देगा। इस स्मार्टफोन का नाम Redmi Note 13 Pro Max 5G. तो आइये जानते है इसके बारे में विस्तार से........

Advertisment

यह भी पढ़िए-OnePlus पर काल बनकर टूटेंगा Samsung का कातिल स्मार्टफोन, 108MP फोटू क्वालिटी के साथ iphone की उड़ायेंगा नींदे

Redmi Note 13 Pro Max स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन 

बात की जाये Redmi Note 13 Pro Max के स्पेसिफिकेशन की तो इसमें आपको 6.7 इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले मिल सकती है। इसके अलावा इसमें ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन प्रोसेसर मिलने की उम्मीद लगायी जा रही है। यह फ़ोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम कर सकता है।

Advertisment

Redmi Note 13 Pro Max स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी 

बात की जाये Redmi Note 13 Pro Max के कैमरा क्वालिटी की तो इसमें आपको 200MP का प्राइमरी कैमरा देखने को मिल सकता है। इसके साथ में 60MP डेप्थ सेंसर कैमरा के साथ 2MP का माइक्रोलेंस दिया जा सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है।

Redmi Note 13 Pro Max स्मार्टफोन की दमदार बैटरी 

Advertisment

बात की जाये Redmi Note 13 Pro Max के बैटरी की तो आपको इसमें 6,900mAh की दमदार बैटरी देखने को मिल सकती है। जिससे आप अपने स्मार्टफोन को लम्बे समय तक चला सकते है। इसके अलावा इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए 120W वाला फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट कंपनी द्वारा दिया जा सकता है।

यह भी पढ़िए-Splendor को तड़ीपार कर देंगी Bajaj की छमिया, झक्कास फीचर्स के साथ मिलेंगा चार्मिंग लुक

Redmi Note 13 Pro Max स्मार्टफोन की कीमत 

बात की जाये Redmi Note 13 Pro Max स्मार्टफोन के कीमत की तो कंपनी द्वारा अभी इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गयी है जिससे की इसकी कीमत और लॉन्चिंग की बात की जा सके। सूत्रों की माने तो इसकी कीमत 30 हजार के आसपास हो सकती है। यह स्मार्टफोन एक 5G नेटवर्क सपोर्टेड स्मार्टफोन हो सकता है। यह स्मार्टफोन मार्केट में 2024 तक आ सकता है।

 

Advertisment
Latest Stories