Advertisment

OnePlus पर काल बनकर टूटेंगा Samsung का कातिल स्मार्टफोन, 108MP फोटू क्वालिटी के साथ iphone की उड़ायेंगा नींदे

टेक्नोलॉजी -मार्केट में  5G स्मार्टफोन की डिमांड बढ़ गयी है। ऐसे में सभी कम्पनियाँ अपने आप को बेस्ट साबित करने में लगी हुई है। इसी मामले में मार्केट में कई सालो से बनी Samsung ने भी अपना धांसू 5G स्मार्टफोन पेश कर दिया है।

New Update
rthg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मार्केट में  5G स्मार्टफोन की डिमांड बढ़ गयी है। ऐसे में सभी कम्पनियाँ अपने आप को बेस्ट साबित करने में लगी हुई है। इसी मामले में मार्केट में कई सालो से बनी Samsung ने भी अपना धांसू 5G स्मार्टफोन पेश कर दिया है। जिसका लुक और डिज़ाइन काफी ज्यादा अच्छा नजर आ रहा है। इस स्मार्टफोन का नाम Samsung Galaxy F54 5G रखा गया है। तो आइये जानते है इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से....

Advertisment

यह भी पढ़िए-गरीब किसानो को धनवान बना देंगा इस मुर्गी का पालन, कम समय में होंगी तगड़ी कमाई देखे पूरी डिटेल

Samsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स

अगर बात करे Samsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स की तो इसमें आपको 6.7 इंच का AMOLED FHD+ डिस्प्ले दिया गया है जो कि 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट पर काम करता है। इसकी सेफ्टी के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन सपोर्ट देखने को मिलेगा। यह फोन Exynos 1380 चिपसेट से लैस है। फोन में एंड्रॉइड 12 दिया गया है। यह फ़ोन Octa Core प्रोसेसर पर काम करने में सक्षम है।

Advertisment

Samsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी 

अगर बात करे Samsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी की तो इसमें आपको 108 megapixel का प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया गया है। इसके अलावा इसमें 8 megapixel का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2 megapixel का मैक्रो सेंसर दिया गया है। इसके साथ में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए Samsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन में 32 megapixel फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा।

Samsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन की दमदार बैटरी 

Advertisment

अगर बात करे Samsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन के बैटरी की तो आपको 6000mAh की दमदार बैटरी देखने को मिलेंगी। जो कि स्मार्टफोन को लम्बे समय तक चलाने में काफी सहयोग प्रदान करेंगी। इसके अलावा इस धाकड़ बैटरी को जल्दी चार्ज करने के लिए इसमें 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा रहा है। साथ ही इसमें आपको साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर सपोर्ट देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़िए-Creta की बैंड बजा देंगी Maruti की सस्ती वाली SUV, कर्रे लुक के साथ मिलते है ताबड़तोड़ फीचर्स

Samsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन की कीमत 

अगर बात की जाये Samsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन के कीमत की तो आपको 8 GB रैम और 256 GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 29,999 रुपये देखने को मिलेंगी।

 

Advertisment
Latest Stories