Advertisment

iphone का गेम ओवर कर देंगा OnePlus का धांसू स्मार्टफोन, HD फोटू क्वालिटी के साथ दमदार इंजन देखे कीमत

OnePlus स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अपने शानदार कैमरा फोन के लिए जानी जाती है जिसने अपने ग्राहकों के लिए एक प्रीमियम लुक स्मार्टफोन को लांच किया है जिसका नाम OnePlus 11R 5G है।

New Update
yguy
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

OnePlus स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अपने शानदार कैमरा फोन के लिए जानी जाती है जिसने अपने ग्राहकों के लिए एक प्रीमियम लुक स्मार्टफोन को लांच किया है जिसका नाम OnePlus 11R 5G है अगर आप भी एक बेहतर कैमरा फोन खरीदने का सोच रहे होंगे तो ये स्मार्टफोन आपके लिए बेस्ट होगा, आईये जानते है इसके फीचर्स के बारे में…

Advertisment

यह भी पढ़िए-OnePlus से जंगी मुकाबला करेंगा Oppo का कंटाप स्मार्टफोन, लग्जरी कैमरा क्वालिटी के साथ रापचिक फीचर्स देखे कीमत

OnePlus 11R के फीचर्स

इस स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच की Super AMOLED Display मिल रही है जो कि 120hz के Refresh Rate पर काम करने में सक्षम होगी और इसमें गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन भी मिल जाती है और इसकी के साथ में इसमें Qualcomm Snapdragon 720g वाला तगड़ा प्रोसेसर दिया जा रहा है।

Advertisment

OnePlus 11R की कैमरा क्वालिटी

कैमरा क्वालिटी की तो बात करे तो इसमें आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा और 8MP Ultra Wide Lens कैमरा और 2MP Micro Lens कैमरा मिल जाता है जो की रात में भी बेहतर फोटोग्राफी करने के लिए बेस्ट होगा वही इसमें सुन्दर सी सेल्फी लेने के लिए आगे की तरफ 16MP का फ्रंट कैमरा मिल जाता है।

OnePlus 11R की दमदार बैटरी

Advertisment

दमदार बैटरी की बात करे तो इसमें आपको 5000mAh की दमदार बैटरी देखने को मिल रही है जिसे एक बार चार्ज करने पर दिन भर चला सकते है और इसे फास्ट चार्जिंग करने के लिए 100W वाले चार्जर का सपोर्ट भी दिया गया है जो की मात्र 15 मिनट में आपका फ़ोन चार्ज कर सकता है।

यह भी पढ़िए-Creta पर कयामत बनकर टूटेंगी Maruti की धांसू SUV, ब्रांडेड फीचर्स के मिलेंगा तगड़ा माइलेज जाने कीमत

OnePlus 11R की कीमत

कीमत की बात करे तो इसके 8GB RAM & 128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत ₹39,279 और 16GB RAM & 256GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत ₹44,995 रखी गयी है।

Advertisment
Latest Stories