Advertisment

OnePlus से जंगी मुकाबला करेंगा Oppo का कंटाप स्मार्टफोन, लग्जरी कैमरा क्वालिटी के साथ रापचिक फीचर्स देखे कीमत

भारतीय मार्केट में 5G स्मार्टफोन की मांग काफी ज्यादा बढ़ते जा रही है इसी को नजर में रखते हुए Oppo कंपनी ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Oppo A78 Smartphone को मार्केट में पेश किया है।

New Update
gjtdtfg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारतीय मार्केट में 5G स्मार्टफोन की मांग काफी ज्यादा बढ़ते जा रही है इसी को नजर में रखते हुए Oppo कंपनी ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Oppo A78 Smartphone को मार्केट में पेश किया है। इस स्मार्टफोन को देखकर सभी लोग इसके दीवाने हुए जा रहे है। तो आइये जानते है इस स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत के बारे में। 

Advertisment

यह भी पढ़िए-पापा की खेबड़ियो के मन को लुभाने आया Redmi का धांसू स्मार्टफोन, कंटाप फीचर्स के साथ दमदार बैटरी देखे कीमत

Oppo A78 Smartphone के फीचर्स

अगर बात की जाये Oppo A78 Smartphone के फीचर्स की तो इसमें आपको 6.56 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिल जाता है और वही इसमें एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम का इस्तेमाल किया गया है और इसमें परफॉर्मेंस को बेहतर बनाने के लिए इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 के प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया।

Advertisment

Oppo A78 Smartphone की कैमरा क्वालिटी

अगर बात की जाये Oppo A78 Smartphone के कैमरा क्वालिटी की तो इसमें आपको 50 MP के मुख्य प्राइमरी कैमरे का इस्तेमाल किया है, जिसके साथ में 2 MP का एक और सपोर्टेड लेंस भी मिल जाता है वही इसमें मस्त सेल्फी लेने के लिए आगे की तरफ 8 MP का फ्रंट कैमरा देखने को मिल जाता है।

Oppo A78 Smartphone की दमदार बैटरी

Advertisment

अगर बात की जाये Oppo A78 Smartphone के बैटरी की तो आपको इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी देखने को मिलेंगी साथ ही इसे फ़ास्ट चार्जिंग के लिए 33W का बूस्टर चार्जर मिलेंगा जो फ़टाक से चार्ज हो जायेंगा।

यह भी पढ़िए-महज इतने रूपये में Bajaj की बब्बर शेरनी वो भी, कंटाप माइलेज और धमाकेदार फीचर्स के साथ

Oppo A78 Smartphone की कीमत

अगर बात करे Oppo A78 Smartphone के कीमत की तो आपको बता दे की यह स्मार्टफोन ₹22000 की कीमत के साथ में 8GB रैम और 128 GB में मिलेंगा। 

Advertisment
Latest Stories