Advertisment

पापा की खेबड़ियो के मन को लुभाने आया Redmi का धांसू स्मार्टफोन, कंटाप फीचर्स के साथ दमदार बैटरी देखे कीमत

आप सभी जानते है की आज कल टेक्नोलॉजी मार्केट में स्मार्टफोन की डिमांड बढ़ ही रही है।लेकिन कई बार ऐसा होता है की महंगे होने के कारण काफी लोग इससे वंचित रह रहे है।

New Update
edujnh
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आप सभी जानते है की आज कल टेक्नोलॉजी मार्केट में स्मार्टफोन की डिमांड बढ़ ही रही है।लेकिन कई बार ऐसा होता है की महंगे होने के कारण काफी लोग इससे वंचित रह रहे है। अगर आप भी एक तगड़ी कैमरा क्वालिटी के साथ कंटाप फीचर्स वाला स्मार्टफोन्स खरीदना चाहते है तो हम आपके लिए लेकर आये है एक पैसा वसूल स्मार्टफ़ोन जिसका नाम Redmi Note 12 Pro 5G है, आइये जानते है इसके बारे में विस्तार से।

Advertisment

यह भी पढ़िए-Iphone की धज्जिया मचा देंगा Vivo का तगड़ा स्मार्टफोन, HD फोटो क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी देखे कीमत

Redmi Note 12 Pro 5G के स्पेसिफिकेशन

अगर बात की जाये Redmi Note 12 Pro 5G के स्पेसिफिकेशन की तो इसमें आपको 6.67 inch फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले मिल रही है। यह डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट पर काम करने में सक्षम है। इसके अलावा इसमें Mediatek Dimensity 1080 प्रोसेसर भी दिया गया है जो कि इसे स्मूथली चलाने में सक्षम है। यह फ़ोन Android-13 OS पर काम करता है।

Advertisment

Redmi Note 12 Pro 5G की कैमरा क्वालिटी

बात की जाये Redmi Note 12 Pro 5G के कैमरा क्वालिटी की तो आपको इसमें  50 मेगापिक्सल OIS प्राइमरी कैमरा के साथ 8 मेगापिक्सेल अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सेल पोर्ट्रेट कैमरा भी दिया गया है जिससे आप अच्छी-अच्छी फोटो क्लिक कर सकते हो। इसमें 16 मेगापिक्सेल वाला सेल्फी कैमरा भी मिलेंगा। 

Redmi Note 12 Pro 5G की दमदार बैटरी

Advertisment

बात की जाये Redmi Note 12 Pro 5G के बैटरी की तो आपको इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी मिलेंगी  जिसे फटाफट चार्ज करने के लिए इसमें 67W का फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जा रहा है। इसके अलावा इसमें GPRS, Bluetooth Support, USB Connectivity, GPS Support, Wi-Fi Hotspot, Mini HDMI Port जैसे कई सारे कनेक्टिविटी फीचर्स देखने को मिलेंगे। 

यह भी पढ़िए-Iphone की चटनी बना देंगा Oneplus का कर्रा स्मार्टफोन, तगड़ी कैमरा क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी, देखे कीमत

Redmi Note 12 Pro 5G की कीमत

बात की जाये Redmi Note 12 Pro 5G के कीमत की तो इसके 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत ₹23,499 और 6GB RAM + 128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत ₹21,999 और 8GB RAM + 256GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत ₹23,999 रखी गई है।

Advertisment
Latest Stories