Advertisment

Iphone की चटनी बना देंगा Oneplus का कर्रा स्मार्टफोन, तगड़ी कैमरा क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी, देखे कीमत

टेक्नोलॉजी :- स्मार्टफोन दुनिया की बादशाह कंपनी OnePlus ने हाल ही में भारत में अपना एक दमदार स्मार्टफोन OnePlus Nord CE 3 Lite लॉन्च किया है।

New Update
ryrdfu
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

स्मार्टफोन कंपनी OnePlus ने हाल ही में भारत में अपना दमदार स्मार्टफोन OnePlus Nord CE 3 Lite लॉन्च किया है। यह फोन दो कलर ऑप्शन में आता है। इसमें 5000mAh की बैटरी है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। अगर आप भी 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं। तो, यह आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है। चलिए जानते है OnePlus Nord CE 3 Lite स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में।

Advertisment

यह भी पढ़िए-R15 के लिए खतरा साबित होंगी Pulsar NS250, झमझमाते फीचर्स और कंटाप माइलेज के साथ जाने कीमत

OnePlus Nord CE 3 Lite Smartphone के स्पेसिफिकेशन

OnePlus Nord CE 3 Lite Smartphone में 6.72-इंच की FHD + डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1,800 x 2,400 पिक्सल है। डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। डिस्प्ले 680 निट्स ब्राइटनेस और 240Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ आता है। प्रोसेसर के लिए OnePlus Nord CE 3 Lite स्मार्टफोन में 6nm Snapdragon 695.5 G प्रोसेसर दिया गया है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 पर आधारित OxygenOS 13 पर काम करता है।

Advertisment

OnePlus Nord CE 3 Lite Smartphone का स्टोरेज

OnePlus Nord CE 3 Lite मोबाइल में 8GB रैम और 256GB UFS 2.2 स्टोरेज दी गई है। रैम को 16 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

OnePlus Nord CE 3 Lite Smartphone की कैमरा क्वालिटी

Advertisment

OnePlus Nord CE 3 Lite में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में 108 megapixel का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसमें 2 megapixel का डेप्थ सेंसर और 2 megapixel का मैक्रो सेंसर दिया गया है। इसी के साथ ही oneplus मोबाइल में सेल्फी के लिए 16 megapixel का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

OnePlus Nord CE 3 Lite Smartphone की दमदार बैटरी

OnePlus Nord CE 3 Lite मोबाइल में 5000mAh बैटरी देखने को मिलेंगी। इसके साथ ही 67 वॉट की SuperVOOC फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट देखने को मिल जायेंगा।

यह भी पढ़िए-Creta को मस्ती मारना भुला देंगी Renault का धांसू SUV, लक्ज़री फीचर्स के साथ दमदार इंजन देखे कीमत

OnePlus Nord CE 3 Lite Smartphone की कीमत

OnePlus के अगर इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो OnePlus Nord CE 3 Lite मोबाइल को आप 19,999 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं।

 

Advertisment
Latest Stories